पिटाई के बाद भी शौहदों की दबंगई, छात्राओं से की छेड़छाड़

करीब एक घंटे तक लगा रहा कोटला रोड पुलिस चौकी पर जाम

इंस्पेक्टर ने मौके पर ही छात्राओं से लिखाई तहरीर, मुकदमा दर्ज

फीरोजाबाद: शौहदों की दबंगई देखिए। अश्लील हरकतों पर पिटाई के बाद भी शौहदे हरकतों से बाज नहीं आए। शनिवार दोपहर छात्राओं से अश्लील फब्तियां ही नहीं कसीं, बल्कि छेड़छाड़ कर दी गई। इस पर रविवार को गुस्साए छात्र-छात्राओं और परिजनों ने कोटला पुलिस चौकी का घेराव करते हुए मार्ग जाम कर दिया। तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की, मगर वे हाथ नहीं आ सके हैं।

शहर के मुहल्ला किशन नगर की चार छात्राएं कक्षा 11 में पढ़ती है। ये मुहल्ला तिलक नगर में को¨चग पढ़ने जाती हैं। तिलक नगर मोड़ पर रोजाना तीन युवक उनसे अश्लील फब्तियां कसते हैं और छेड़छाड़ करते हैं। कई दिनों की हरकतों से तंग छात्राओं ने परिजनों को मामले की जानकारी दी। बताते हैं परिजनों ने इन युवकों की बीते दिनों पिटाई कर दी, लेकिन इसके बाद भी इनकी आदतों में बदलाव नहीं आया। शनिवार को भी शौहदों ने उनके साथ अश्लील फब्तियां कसते हुए छेड़छाड़ कर दी। इस घटना से रविवार सुबह परिजनों और छात्र-छात्राओं में आक्रोश पैदा हो गया। सभी लोग कोटला रोड पुलिस चौकी पहुंचे और घेराव कर लिया। यहां किसी के न मिलने पर गुस्साए छात्र-छात्राओं और परिजनों ने रोड पर किबाड़ व साइकिलें खड़ी करते हुए जाम लगा दिया। मार्ग जाम होने से यातायात पूरी थम गया। करीब पौन घंटे बाद इंस्पेक्टर शशिकांत शर्मा फोर्स के साथ जाम स्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी की। छात्राओं ने शौहदों की दबंगई से अवगत कराया। इंस्पेक्टर ने तहरीर पर मुकदमा दर्ज कराते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है। इंस्पेक्टर शशिकांत शर्मा ने बताया रविवार होने के कारण बाइक संख्या से उसके मालिक के नाम व पते की जानकारी नहीं हो सकी है। सोमवार को संबंधित युवकों को ट्रैस करते हुए कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया तीनों शौहदों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

ये दी तहरीर

एक छात्रा ने दी तहरीर में कहा है कि रोजाना बाइक सवार तीन युवक तिलक नगर मोड़ पर मिलते हैं। ये उनसे छेड़छाड़ व अश्लील फब्तियां कसते हैं। शनिवार को भी उनके साथ अश्लील फब्तियां कसते हुए छेड़छाड़ कर दी। वहीं जानलेवा धमकी भी दी है। तहरीर में मोटरसाइकिल संख्या यूपी83-3090 बताई है।

जाम में फंसे वाहन

छेड़छाड़ के विरोध में कोटला रोड पर करीब एक घंटे तक जाम लगा रहा। जाम से वाहनों की लंबी लाइनें लग गईं। बाइक, रिक्शे और अन्य छोटे बड़े सभी वाहन जाम में फंस गए। लंबी लाइन लग गई। जाम के कारण राहगीरों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ गया।

Posted By: Inextlive