आक्रोशित लोगों ने किया पार्षद का घेराव, बेरीकेडिंग कर छोड़ दी रोड

ALLAHABAD: कुछ घंटों की झमाझम पहली बरसात क्या हुई, नगर निगम के लापरवाहियों की पोल खुल गई। वहीं राजापुर वार्ड के अशोक नगर नेवादा पत्रिका देवी स्कूल मार्ग पर बनी वर्षो पुरानी पुलिया टूट कर नाले में बह गई। लेकिन नगर निगम के अधिकारियों ने टूटी हुई पुलिया की मरम्मत के लिए कोई कदम नहीं उठाया, जिससे नाराज लोगों ने रविवार को पार्षद का घेराव कर प्रदर्शन करते हुए विरोध जताया।

पार्षद को बताई समस्या

राजापुर वार्ड के पार्षद अहमद अली रविवार को क्षेत्र में भ्रमण पर निकले हुए थे। अशोक नगर नेवादा स्थित पत्रिका देवी स्कूल मार्ग के पास से गुजर रहे थे कि तभी वहां के वाशिंदों ने उन्हें रोक लिया और फिर थोड़ी देर में ही दर्जनों लोगों ने आकर घेर लिया और समस्या के साथ ही शिकायतों की बौछार शुरू कर दी। लोगों ने बताया कि पांच-छह दिन पूर्व हुई बरसात के बाद ही पत्रिका देवी मार्ग से गुजरे नाले पर बनी वर्षों पुरानी पुलिया ध्वस्त हो गई। जिसकी वजह से लोगों का आना-जाना करीब-करीब बंद हो गया है। वहीं पुलिया की मरम्मत कराने के बजाय केवल बेरीकेडिंग कर छोड़ दिया गया है।

खतरा बन गया है नाला

टूटी हुई पुलिया की मरम्मत न कराए जाने से कभी भी कोई हादसा हो सकता है। छोटे-छोटे बच्चे नाले में गिर कर दुर्घटना का शिकार हो सकते हैं। पुलिया टूटने से नाला पूरे इलाके के लिए खतरा बन गया है। शुक्र है कि अभी बारिश नहीं हो रही है। अगर बारिश हुई तो फिर लोगों के घरों में पानी घुसेगा। जिस पर पार्षद ने बताया कि अधिकारियों से इसकी शिकायत की गई है। सोमवार को वे मेयर व नगर आयुक्त से मुलाकात कर शिकायत करेंगे। पार्षद के आश्वासन पर लोगों का गुस्सा शांत हुआ। प्रदर्शन करने वालों में शिव कुमार मिश्रा, सुधीर सोनकर, निर्मल दुबे, अखिलेश मिश्रा, अजय, डिम्पी, कमलेश, वीरेंद्र, तारा देवी, कमला मिश्रा, फुलेरा देवी, नीतू, सीबू, कमलेश आदि शामिल रहे।

Posted By: Inextlive