RANCHI : मुंबई में आयोजित एनआईएफएफ के मिस इंडिया स्माइल प्रतियोगिता में रांची की बेटी को बेस्ट स्माइल का खिताब मिला है। रांची की यह लड़की कोई नहीं, एंजेल तेतरवे है। एंजेल तेतरवे डीएवी हेहल की पासआउट छात्रा है। स्कूलिंग करने के बाद एंजेल अपने माता-पिता के साथ मुंबई में बस गईं। मुंबई से ही उसने बैचलर ऑफ टूरिज्म से ग्रेजुएशन किया। फिर, झुकाव स्क्रीन के पर्दे की तरह हो गया।

22 जुलाई को हुई थी प्रतियोगिता

22 जुलाई को मुंबई में बेटी-बचाओ, बेटी पढ़ाओ के तहत एनआईएफएफ के तहत मिस इंडिया स्माइल कांटेस्ट-2017 का आयोजन किया गया था। इस प्रतियोगिता में एंजेल समेत पूरे देश से 25 प्रतिभागियों ने भाग लिया था। एंजेल से ज्यूरी के मेंबर्स ने तमात तरह के प्रश्न किए, जिसका जबाब उसने बखूबी दिया। फिर, बेस्ट स्माइल प्रतियोगिता हुआ, जिसमें एंजेल को प्रतियोगिता का विनर चुना गया।

कॉमर्शियल एड से करियर की शुरूआत

एंजेल से हाजमोला कंपनी के स्वाद पाचक के एड से अपने करियर की शुरूआत की। इसके बाद उसे साउथ की तमिल फिल्मों में बतौर एक्टर का रोल मिला। एक्टिंग करने के दौरान डायरेक्टर्स की नजर में आई और उन्हें दो तीन हिंदी फिल्मों के ऑफर मिल गए। इन फिल्मों की शूटिंग मुंबई समेत विदेशों में भी चल रही है। इसकी रिलीज की तारीख भी तय होनी बाकी है।

सलमान-एश्वर्या हैं फेवरिट

एंजेल के मुताबिक, उनके फेवरिट एक्टर सलमान खान हैं और एक्ट्रेस में एश्वर्या राय बच्चन हैं। हॉलीवुड में एंजेलिना जॉली एंड मार्यद मुर्नो को माना जाता है। हॉलीवुड एक्टर में ब्रॉड पिट जॉनी है। एंजेल तेतरवे का कहना है कि वे बच्चियों को बहुत प्यार करती हैं और गरीब बच्चों की सहायता करना उनका लक्ष्य है। गरीब बच्चों की वे सेवा भी करती हैं। सोशल इश्यू में वे बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेती है। उनका एक्टिंग, मॉडलिंग, स्वीमिंग, डांसिंग का शौक है।

रांची आकर करना चाहती है गरीबों की मदद

एंजेल तेतरवे रांची आकर गरीब लोगों की मदद करना चाहती हैं। वे रांची में एक अनाथ आश्रम खोलना चाहती हैं, जिसमें लावारिश बच्चों की देखभाल कर सके। एंजेल ने बताया कि उसने बेस्ट स्माइल का खिताब उन्होंने अपनी मां ज्योत्सना बाला तेतरवे को दिया है। मॉडलिंग और एक्टिंग में उनकी मां और छोटी बहन हनी तेतरवे ने काफी योगदान दिया। मालूम हो कि एंजेल के पिता बैंक ऑफ इंडिया में काम कर चुके हैं। अभी उन्होंने कोलिज एंड फिशर्स मैन रिसर्च बुक पार्ट ऑफ थ्री हंड्रेड ईयर्स लिख चुके हैं।

Posted By: Inextlive