वीडियो रणवीर सिंह ने दीपिका को छोड़ इस सदगुरु संग जम कर लगाए ठुमके अब तक मिल चुके इतने व्यूज

2018-07-23T12:46:30Z

बॉलीवुड के 'अलाउद्दीन खिलजी' रणवीर सिंह अकसर अपनी बेतरतीब बातों और हरकतों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। इस बार फिर रणवीर ने एक ऐसी हरकत कर दी है जिसके चलते वो फिर एक बार फैंस के बीच मजाक बन रहे हैं। दरअसल रणवीर सिंह ने सदगुरु जग्गी वासुदेव के साथ स्टेज पर ठुमके लगाए। यहां देखें वीडियो

कानपुर। 'सिंबा' स्टार  रणवीर सिंह हमेशा से अपनी अजीब हरकतों और बातों से फैंस का दिल बहलाते आए हैं। रणवीर जहां भी जाते हैं माहौल खुशनुमा हो जाता है। लोगों को उनकी उटपटांग हरकतें देख कर खूब हंसी भी आती है। अब रणवीर का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो सदगुरु जग्गी वासुदेव के साथ स्टेज पर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं। उनके इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और जम कर शेयर व लाइक भी कर रहे हैं। मालूम हो कि इससे पहले भी रणवीर सिंह एक टीवी शो के दौरान योग गुरु बाबा रामदेव के साथ स्टेज पर मस्ती भरे अंदाज में नजर आ चुके हैं। यहां देखिये जग्गी महाराज के साथ रणवीर का बिंदास डांस वीडियो...

Happy Dance !!! @sadhguru 🕊

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on Jul 21, 2018 at 12:37am PDT


अब तक मिल चुके इतने व्यूज
रणवीर सिंह सिर्फ इसी वीडियो में ही नहीं बल्कि हर जगह उनका ये बेढंगा स्टाइल या कह लें कि यूनीक स्टाइल लोगों के मन को भा जाता है। लोग इस वीडियो पर लाइक्स और शेयर्स की बारिश कर रहे हैं। रणवीर सिहं और जग्गी महाराज के इस डांस वीडियो को अब तक 26 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। रणवीर की इस वीडियो पोस्ट पर कुछ लोगों ने बाबा की भक्ति में कमेंट किया तो कुछ ने रणवीर और उनके डांस की तारीफ की। वहीं पोस्ट पर लाइक्स की बात की जाए तो अब तक इसे 6 लाख लोगों ने लाइक किया है। इससे पहले रणवीर ने अपने बचपन की एक तस्वीर पोस्ट की थी उसे लेकर लोगों ने कमेंट किया कि 'ये बचपन से ही ऐसा है'। दरअसल उस तस्वीर में रणवीर के बाल अनोखे ढंग से कट थे।
इस वक्त बिजी हैं इन फिल्मों में
रणवीर सिंह इन दिनों अपने फिल्मों की शूटिंग और प्रमोशन को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं। इस वक्त रणवीर के हाथ में दो बडी़ फिल्में 'सिंबा' और 'गली बॉइ' हैं। फिल्म 'सिंबा' रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही है जिसके प्रोडक्शन का काम करण जौहर देख रहे हैं। इस फिल्म से सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान डेब्यू करने जा रही हैं। वहीं फिल्म में एक्टर सोनू सूद विलेन के रोल में नजर आएंगे। बात करें रणवीर की फिल्म 'गली बॉइ' की तो इसमें उनके अपोजिट आलिया भट्ट अभिनय करती दिखेगीं। फिलहाल रणवीर की फिल्म 'सिंबा' इसी साल 21 दिसंबर को रिलीज होगी जबकि 'गली बॉइ' को अगले साल रिलीज किए जाने की उम्मीद है।

तस्वीरें : 'सिंबा' के लिए पूरी तरह बदले रणवीर सिंह, बनाए डोले-शोले दिखाई जबरदस्त बॉडी

अपने बर्थडे पर रणवीर सिंह पांच साल पहले बने थे 'लुटेरा', खुद को दिया ये शानदार तोहफा

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.