युवती की तहरीर पर नेहरू कॉलोनी पुलिस ने मंगलवार को मुकदमा दर्ज कर लिया. पुलिस अब पीडि़ता का मेडिकल परीक्षण और मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज करा रही है.

- उत्तराखंड आयुर्वेद निदेशालय में लिपिक के पद पर तैनात युवक पर जौनसार की युवती ने लगाया दुष्कर्म का आरोप

dehradun@inext.co.in
DEHRADUN: उत्तराखंड आयुर्वेद निदेशालय में लिपिक के पद पर कार्यरत युवक पर जौनसार क्षेत्र की एक युवती ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। युवती की तहरीर पर नेहरू कॉलोनी पुलिस ने मंगलवार को मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस अब पीडि़ता का मेडिकल परीक्षण और मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज करा रही है।

शादी का दिया था झांसा

एसओ दिलबर नेगी ने बताया कि आरोपित राजाराम बिजल्वाण पुत्र स्व। दलीप चंद निवासी ग्राम सिल्हाड़ त्यूणी निदेशालय में लिपिक के पद पर कार्यरत है। युवती का आरोप है कि राजाराम से वर्ष 2015 में उसकी दोस्ती हुई थी। दोनों में बातचीत का सिलसिला आगे बढ़ा तो कुछ दिन बाद राजाराम ने उसे हरिद्वार रोड स्थित एक होटल में बुलाया। यहां उसने विरोध के बाद भी उससे शारीरिक संबंध बनाए। राजाराम ने कहा कि वह चिंता न करे, वह उसी से शादी करेगा। यह सुनकर युवती तब खामोश रह गई। इस वाकये के बाद भी राजाराम ने कई बार उससे शारीरिक संबंध बनाए, मगर बाद में वह शादी करने से मुकर गया। इस बीच युवती ने उस पर शादी का दबाव बनाना शुरू किया तो राजाराम उसे धमकियां देने लगा। इसके बाद युवती थाने पहुंची और पुलिस को तहरीर दी। एसओ ने बताया कि पीडि़ता के मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज कराए जाएंगे।

Posted By: Inextlive