घर से दवा लेने के लिए जाना बताकर निकली थी पहुंच गई मंगेतर के कमरे में

रेप के बाद युवती को रेलवे ट्रैक पर फेंक देने का आरोप, दोनों पैर कटे

ALLAHABAD: मंगेतर ने उसे धोखा दिया है या असली कहानी कुछ और है? यह तो पुलिस की इंवेस्टिगेशन के बाद ही सामने आएगा। लेकिन, वर्तमान का सच यह है कि भावी पति से मिलने के लिए घर से दवा लेने जाना बताकर निकली युवती अब अपाहिज हो चुकी है। उसकी जिंदगी पर भी खतरा मंडरा रहा है। उसकी अस्मत भी लुट चुकी है। पुलिस ने युवती के पिता की तहरीर पर युवती के भावी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल वह पकड़ के बाहर है।

रेलवे ट्रैक पर मिली थी लावारिस

शिवकुटी थाने में दर्ज कराई गई रिपोर्ट के अनुसार घटना 19 सितंबर की है। एक्चुअली प्रतापगढ़ की मूलरूप से रहने वाली युवकी की शादी इलाहाबाद के रसूलाबाद एरिया में रहने वाले युवक से तय हुई थी। रिपोर्ट के अनुसार घटना के दिन युवती अपने घर से यह बताकर निकली कि वह बेली हॉस्पिटल में डॉक्टर को दिखाने जा रही है। इसी दिन रात में उसके घर सूचना पहुंची कि युवती ट्रेन के नीचे आ गई है। घटना में उसके दोनो पैर कट गए हैं। इलाज के लिए उसे एसआरएन भेजा गया है। इस सूचना पर पिता कल्लूराम परिवारवालों के साथ अस्पताल पहुंचे। बेटी की हालत देख वे सन्न रह गए।

बेटी ने जो बताया वही लिखा

पुलिस को दी गई तहरीर में कल्लूराम ने कहा है कि बेटी 19 सिंतबर को बेटी की तबियत खराब थी। वह डॉक्टर को दिखाने के लिए इलाहाबाद के बेली अस्पताल आई थी। इसकी जानकारी होने पर भावी दामाद जेठवारा प्रतापगढ़ के रहने वाले विकास पटेल ने उसे अपने कमरे पर बुलाया। यहां उसने झांसा देकर युवती के साथ शारीरिक संबंध बना लिया और पोल खुलने के डर से उसे लेजाकर रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। ट्रेन आने से पहले उसे होश आ गया तो उसने ट्रैक से हटने की कोशिश की लेकिन तब देर हो चुकी थी और दोनो पैर कट गए।

तहरीर के आधार पर रेप का मुकदमा दर्ज किया गया है। नामजद आरोपी पकड़ से बाहर है। आरोपी प्रतियोगी छात्र है। वह भी मूलरूप से जेठवारा प्रतापगढ़ का ही रहने वाला है। उसके पकड़ में आने के बाद ही हकीकत सामने आएगी।

अरविंद त्रिवेदी

एसओ, शिवकुटी

Posted By: Inextlive