आईफा की आखिरी शाम रेखा ने 20 साल बाद किया परफॉर्म थम गईं सबकी निगाहें

2018-06-25T12:19:25Z

थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक में इस बार 19वां आईफा अवॉर्ड समारोह मनाया गया। जहां कई बॉलीवुड सितारों ने अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस से स्टेज अपने नाम कर लिया। वहीं 63 साल की रेखा के स्टेज पर कदम रखते ही सबकी निगाहें उन्हीं पर थम गईं। यहां देखें रेखा की आईफा डांस परफॉर्मेंस

स्टेज पर किया 'सलाम-ए-इश्क'
कानपुर।
वो कहते हैं न कि उम्र महज एक नंबर है, रेखा ने आईफा की अवॉर्ड नाइट पर अपने डांस परफॉर्मेंस से ये बात साबित भी कर दी है। रेखा की खूबसूरती और उनके डांस मूव्स पर उनकी उम्र का कभी कोई असर नहीं दिखा। इस बार की आईफा अवॉर्ड नाइट को रेखा ने अपने डांस से रोशन कर दिया। रेखा ने 1978 में रिलीज हुई अपनी फिल्म 'मुक्कदर का सिकंदर' के गाने 'सलाम-ए-इश्क' में स्टेज पर डांस परफॉर्मेंस दी। एएनआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से रेखा की डांस परफॉर्मेंस का वीडियो शेयर किया है। यहां देखें रेखा का ये डांस वीडियो...

#WATCH: Actress Rekha's dance performance on stage after a gap of 20 years at IIFA awards 2018 in Thailand's Bangkok.
Video courtesy: IIFA pic.twitter.com/BRpqFS4czs

— ANI (@ANI) June 24, 2018


इस बार अवॉर्ड नाइट में ये था खास
इस बार का आईफा अवॉर्ड बेहद खास रहा। एक तरफ जहां रेखा ने आईफा में 20 साल बाद अपना लाइव परफॉर्मेंस दिया वहीं श्रीदेवी, शशी कपूर और विनोद खन्ना को उनके बेहतरीन अभिनय के लिए ट्रिब्यूट देकर याद भी किया गया। वहीं टीवी की मशहूर अभिनेत्री मौनी राय ने आईफा के दूसरे दिन अपनी डांस से स्टेज पर धमाल मचाया। मौनी इस साल अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' से डेब्यू भी करने जा रही हैं। स्टेज पर प्लेबैक सिंगर प्रीतम ने अपनी आवाज का जादू बिखेरा तो करण जौहर और रितेश देशमुख ने अपने सेंस ऑफ ह्यूमर से लोगों को खूब हंसाया।
इन बडे़ स्टार्स को मिले ये अवॉर्ड
आईफा में इस बार बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी को उनकी फिल्म 'मॉम' के लिए मिला और बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से इरफान खान को उनकी फिल्म 'हिंदी मीडियम' के लिए नवाजा गया। साल की बेस्ट फिल्म की बात करें तो विद्या बालन की फिल्म 'तुम्हारी सुलु' ने इस अवॉर्ड पर अपना नाम दर्ज कराया। वहीं शाहरुख खान की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' में सॉन्ग हवाएं के लिए अरिजीत सिंह को बेस्ट प्लेबैक मेल सिंगर और बेस्ट डेब्यू डायरेक्टर के लिए कोंकणा सेन शर्मा को उनकी फिल्म 'अ डेथ इन द गुंज' के लिए मिला।

विद्या बालन की 'तुम्हरी सुलु' को बेस्ट फिल्म अवॉर्ड मिला, जानें आईफा 2018 अवॉर्ड विनर्स की पूरी लिस्ट

आईफा 2018 में रणबीर कपूर की 'जग्गा जासूस' और सलमान खान की 'टाइगर जिंदा है' ने इतने अवॉर्ड किए अपने नाम

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.