कटरा एरिया में हुआ पैचिंग का काम

बारिश नहीं हुई तो चलता रहेगा काम

ALLAHABAD: त्योहारों के दौरान शहर की खराब सड़कों की मरम्मत कराने के लिए पब्लिक जहां आंदोलन की चेतावनी दे रही है, वहीं मौसम के साथ ही अन्य अड़चनों की वजह से काम स्पीड नहीं पकड़ रहा। इससे नगर निगम एडमिनिस्ट्रेशन प्रेशर में है। प्रेशर के बीच ही रविवार को कटरा एरिया में रावण की शोभायात्रा रूट के क्षतिग्रस्त मार्गो पर पैचिंग का काम कराया गया। रामदलों के अन्य रूटों पर निर्माण सामग्री गिराई गई।

निर्माण सामग्री गिराई गई

मुट्ठीगंज, दारागंज, सिविल लाइंस, चौक बहादुरगंज आदि एरिया में नवरात्र शुरू होने के बाद रामदल निकलना है। लेकिन सड़कें खराब होने की वजह से राम दल के आयोजक परेशान हैं, सवाल उठ रहा है कि काम हो पाएगा या नहीं। प्रेशर के बीच रविवार को पुराने शहर में रोड की मरम्मत व पैचिंग के लिए निर्माण सामग्री गिराई गई। मेयर अभिलाषा गुप्ता ने बताया कि पूरी टीम को एलर्ट किया गया है। यदि सोमवार से काम ने तेजी नहीं पकड़ी तो कार्रवाई की जाएगी। सोमवार से मेला क्षेत्र के जर्जर रोड की मरम्मत व पैचिंग का काम शुरू हो जाएगा। बारिश हुई तो काम डिस्टर्ब होगा। नहीं तो मेला से पहले रोड ठीक कर लिये जाएंगे।

काम ने पकड़ी रफ्तार

सिविल लाइंस एरिया में रामदल सकुशल संपन्न कराने के लिए एडीए ने काम में तेजी ला दी है। रामदल आयोजक बार-बार सवाल उठा रहे हैं कि पटरी नहीं बनी और मलबा फैला रहा तो लोग रामदल का आनंद कैसे ले सकेंगे।

Posted By: Inextlive