क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय में लगा मेला, एक्जीक्यूटिव आपरेशन्स के पद पर 57 बेरोजगारों को मिली नौकरी

ALLAHABAD: क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय में मंगलवार को रोजगार मेले का आयोजन किया गया। मेले में इंटरव्यू के आधार पर लखनऊ की नामी कंपनी एजीस लिमिटेड में एक्जीक्यूटिव आपरेशन्स के पद पर 57 अभ्यर्थियों का सलेक्शन हुआ। सलेक्टेड अभ्यर्थियों को प्रतिमाह आठ हजार रुपए सेलरी मिलेगी लेकिन उसके पहले इन अभ्यर्थियों को लखनऊ में 35 दिनों की ट्रेनिंग दी जाएगी।

सेवायोजन कार्यालय में रोजगार मेले का आयोजन सुबह दस बजे से शुरू हुआ। मेले में दो कंपनियों को बुलाया गया था लेकिन एससीआई सिक्योरिटी सर्विसेज अपरिहार्य कारणों से नहीं आ सकी। इस वजह से सिक्योरिटी आफिसर, सुपरवाइजर व कम्प्यूटर आपरेटर जैसे पदों के लिए इंटरव्यू देने पहुंचे अभ्यर्थियों को निराशा हाथ लगी।

हालांकि एजीस लिमिटेड ने एक्जीक्यूटिव आपरेशन्स के लिए अभ्यथियों का सलेक्शन किया। इसके लिए 150 से अधिक अभ्यर्थी इंटरव्यू देने पहुंचे थे। इंटरव्यू के जरिए 57 अभ्यर्थियों का सलेक्शन किया गया। सहायक निदेशक सेवायोजन रमा शंकर ने बताया कि मई महीने का यह पहला रोजगार मेला था। जिसमें 57 अभ्यर्थियों को नौकरी दिलाई गई। इस महीने के तीसरे सप्ताह में बड़े स्तर पर रोजगार मेला आयोजित किया जाएगा। इसके लिए आधा दर्जन कंपनियों से बातचीत की गई है।

Posted By: Inextlive