छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र : आदित्यपुर के आकाशवाणी चौक के पास एक चलती कार में अचानक आग लग गई। इस घटना में कार में सवार लोग तो बच निकले, पर कार पूरी तरह जलकर राख हो गई। कार में कैसे आग लगी, किसी की समझ में नही आ रहा था.आग को बुझाने के लिए स्थानीय लोगो को द्वारा फायर ब्रिगेड बुलाया गया पर, जबतक फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंचे कार पूरी तरह आगे के हवाले हो चुका था।

दिन के 11 बजे की घटना

जानकारी के अनुसार, निशांत बिहार निवासी अभय पांडे अपने एक मित्र के साथ सोमवार को करीब 11 बजे अपने कार नंबर जे एच 05 डी 9821 इंडिगो सीएस से अपने घर जा रहे थे। इस दौरान आकाशवाणी चौक के पास उन्हे कार से धुआं निकलता दिखाई दिया। इसकी वजह जानने के लिए उन्होंने बोनेट खोलने की कोशिश की, लेकिन तब तक कार में आग लग चुकी थी। आग को देख दोनो फौरन कार से नीचे उतर गए। उसके बाद कार जलने लगा। घटना की सुचना मिलने पर करीब आधे घंटे बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची, पर तब तक कार आग के हवाले हो चुका था। बाद में फायर बिग्रेड ने आग को बुझाया। इस दौरान इसे देखने के लिए वहां लोगो की भीड़ लग गई जिसकी वजह से कुछ देर के लिए ट्रैफिक भी प्रभावित हुआ।

सड़क हादसे में युवक की चली गई जान

चाईबासा में डीएवी स्कूल के पास हुए सड़क हादसे में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। राजनगर थाना का टीटीडीह निवासी हरमोहन महतो हल्दीपोर से दो जोड़ी बैल लेकर पैदल ही चाईबासा आ रहा था। इसी क्रम में डीएवी स्कूल के पास अज्ञात मोटर साइकिल सवार ने हरमोहन महतो को पीछे से जोरदार ठोकर मार दी। ठोकर मारकर मोटर साइकिल सवार फरार हो गया। इस ठोकर से युवक गंभीर रुप से घायल हो गया।

रास्ते में तोड़ा दम

इसके बाद स्थानीय लोग हरमोहन महतो को तुरंत डॉ अरुण कुमार के पास इलाज के लिए ले गए। युवक की गंभीर हालत को देखते हुए डॉ अरुण कुमार ने उचित इलाज के लिए हरमोहन को जमशेदपुर रेफर कर दिया। जमशेदपुर ले जाने के क्रम में हरमोहन ने दम तोड़ दिया। इसकी जानकारी होने पर मुफसिल पुलिस ने घटना स्थल पहुंच कर मामले की जानकारी ली और शव को अपने कजे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल ोज दिया।

Posted By: Inextlive