पंगों से दूर रहने लगे हैं सलमान

2013-06-17T17:55:00Z

सलमान खान वक्त के साथ बदलते जा रहे हैं तभी तो एक ओर जहां उन्होंने जिया खान सुसाइड केस से खुद को अलग रखने की बात कही है वहीं अपने पुराने रिलेशंस को वैल्यू करते हुए सूरज बड़जात्या की नेक्‍स्‍ट फिल्म पहले स्टार्ट करने की बात भी कही

बहुत दिनों तक जिया खान सुसाइड केस में बार बार अपना नाम चुपचाप उछलते देखने के बाद फाइनली सलमान खान ने अपना साइलेंस ब्रेक करते हुए एक न्यूज पेपर को इंटरव्यू  देते हुए कहा कि उन्हें सूरज और जिया के रिलेशन की कोई जानकारी नहीं थी. ना ही उन्होंने इन दोनों के बीच किसी किस्म की दखलंदाजी की कोशिश की थी. उनकी सिस्टर अर्पिता ने भी टिवीटर पर इस बात को कंफर्म करते हुए अपने ब्रदर को सर्पोट किया है.
 
सलमान का कहना है कि सूरज के फादर आदित्य पांचोली ने उनसे इस बारे में कोई बात नहीं की और जिया की मदर के सारे एलिगेशन गलत हैं कि उन्होंने सूरज को किसी किस्म का सजेशन देने की कोशिश की थी. सलमान ने अपना साइड रखते हुए कहा कि वो समझते हैं कि उन्हें अपने रिलेशंस और फेमिली के बारे में सोचना जरूरी है ना कि दूसरों को उनकी लाइफ और रिलेशंस के बारे में एडवाइज देना. खबर है कि सूरज, सलमान के प्रोडेक्शन में बनने वाली फिल्म में सुनील शेट्टी की डाटर के अपोजिट एज हीरो काम कर रहे हैं. ये फिल्म सुभाष घई सुपर हिट फिल्म 'हीरो' का रीमेक है. जिया खान की डेथ के बाद दिए इंटरव्यू में उनकी मदर राबिया खान ने कहा था कि आदित्य पांचोली के कहने पर सलमान ने सूरज को जिया से रिलेशन खत्म करने को कहा था. अब सलमान ने इस बात से साफ इंकार कर दिया है.

Salman stays loyal to Sooraj Barjatya
दूसरी ओर सलमान ने सारे स्पैक्युलेशंस को किनारे रख कर ये डिसाइड किया है कि 'मेंटल' और 'किक' के बाद वो सूरज बड़जात्या की फिल्म का काम स्टोर्ट करेंगे. कहा जा रहा था कि सलमान अपने करीबी लोगों को अवाइड कर रहे हैं पर सलमान ने ऐसी हर बात को गलत बताते हुए सूरज की फिल्म में अक्टूलबर से काम शुरू कर देने की बात की है. सलमान, सूरज के बहुत क्लोरज हैं और उनके साथ काम करने के लिए काफी एक्साकइटेड भी हैं. इन दोनों ने 14 साल पहले 'हम साथ साथ हैं' में काम किया था.
इस फिल्म में एक साथ काम करने को लेकर सूरज और सलमान दोनों काफी इमोशनल है इसीलिए जुलाई में साजिद नाडियाडवाला की 'किक' का काम स्टार्ट करके तेजी से कंप्लीट करने के बाद सलमान, सूरज की फिल्म शुरू करेंगे. इसके बाद ही लाइन में लगे बाकी डायरेक्टर्स बोनी कपूर, सुभाष घई और प्रभूदेवा का नंबर आ पाएगा.
Anushka with Sallu?
उम्मीद है कि इसी फिल्म में पहली बार अनुष्का शर्मा, सलमान के अपोजिट नजर आयेंगी. इससे पहले अनुष्का को शाहरुख खान कैंप की एक्ट्रेस माना जाता रहा है क्योंकि 'रब ने बना दी जोड़ी' में किंग खान के साथ डेब्यु करने के बाद अनुष्का उनकी लास्ट रिलीज 'जब तक है जान' में भी उनके साथ आयी थीं.
जिस तरह से पहले जिया खान के सुसाइड पर अपना साइड क्लियर करके फिर सूरज बड़जात्या को इंर्पोटेंस दे कर और फाइनली अनुष्का के साथ काम करने पर कोई कमेंट किए बिना सिर्फ अपने काम पर कांस्ट्रेट करके सलमान ने जोमेच्योरिटी दिखाई है उससे लगता है कि वो वाकई काफी बदल रहे हैं और पंगों से दूर ही रहने की कोशिश कर रहे हैं.


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.