ईद पर सलमान खान ने फैंस को दिया तोहफा, लाॅकडाउन में रिलीज किया तीसरा गाना 'भाई- भाई'

Updated Date: Tue, 26 May 2020 09:32 AM (IST)

लाॅकडाउन में सलमान खान का तीसरा गाना रिलीज हुआ। एक्टर ने ईद पर अपने फैंस को तोहफा दिया है भाई- भाई साॅन्ग रिलीज करके। यहां देखें वो गाना।

नई दिल्ली (एएनआई)। लाॅकडाउन ने सलमान खान अपने फैंस को इंटरटेन करने के लिए न जाने क्या- क्या कर रहे हैं। अब एक्टर ने अपने फैंस के लिए एक और नया साॅन्ग बना दिया है। सोमवार को सलमान ने अपना ये नया गाना रिलीज कर दिया है। इस गाने का टाइटल है भाई- भाई। इसे ईद के स्पेशल मौके पर सलमान ने फैंस को तोहफे के तौर पर दिया है। सलमान ने ट्विटर पर अपना ये नया गाना रिलीज करते हुए लिखा, 'मैंने आप सब के लिए कुछ बनाया है, देख के बताना कैसा लगा... आप सब को ईद मुबारक... भाई- भाई।'

Maine aap subb ke liye kuch banaya hai, dekh ke batana kaisa laga... Aap subb ko eid mubarakh ... #BhaiBhaihttps://t.co/6giZeG0IhG@SajidMusicKhan @wajidkhan7 @RuhaanArshad @adityadevmusic @danishsabri12 @NiketanMadhok #SaajanSingh @TaaleemMusic

— Salman Khan (@BeingSalmanKhan) May 25, 2020

ईद पर भाई- भाई साॅन्ग किया रिलीज

सलमान ने आगे लिखा, 'आप सभी के लिए ये स्पेशल गिफ्ट है। ईद के इस मौके पर मैं ये तोहफा दे रहा हूं। भाई- भाई को सुनिए और अपने आसपास भाईचारा फैलाइए। आप सभी को ईद मुबारक।' साॅन्ग के टाइटल का नाम है भाई- भाई। गाने को बहुत कम क्रू मेंबर्स के साथ शूट किया गया है और सलमान के पनवेल वाले फार्महाउस पर मौजूद चीजों का ही इस्तेमाल किया गया है। बता दें कि ये गाना 3:54 मिनट का है। इसमें एक गहरा मैसेज छुपा हुआ है।

लाॅकडाउन में रिलीज हुआ सलमान का तीसरा गाना

इस गाने में एक इमोशनल मैसेज छुपा हुआ है जो हमें भाईचारे का पाठ पढ़ाता है। हम सभी अलग- अलग धर्म के हों तो भी हमे एक- दूसरे से प्रेमभाव से रहना सिखाता है। साॅन्ग में भाईचारा और यूनिटी की बात छिपी है। लाॅकडाउन में सलमान खान ने तीन गानें रिलीज किए और ये तीसरा है। सबसे पहला साॅन्ग था प्यार कोरोना और दूसरा था तेरे बिना। बता दें कि सलमान खान ने इन तीनों ही गानों में खुद ही एडिटिंग, एक्टिंग व शूट किया है। उनके साथ कुछ ही लोग टीम का हिस्सा रहे।

Posted By: Vandana Sharma
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.