यमुना एक्सप्रेस वे पर हुआ भीषण हादसा सात की मौत

2019-02-20T06:00:51Z

-पुलवामा में धमाके के दौरान बि¨ल्डग से गिरकर घायल हुआ था राजमिस्त्री

-परिजन एंबुलेंस से शव लेकर जा रहे थे बिहार, असंतुलित होकर पलटी

मथुरा: पुलवामा में सीआरपीएफ काफिले पर हुए हमले के दौरान मृत राजमिस्त्री का शव लेकर बिहार जा रही एंबुलेंस यमुना एक्सप्रेस वे पर मंगलवार को दुर्घटना का शिकार हो गई। असंतुलित एंबुलेंस बलदेव क्षेत्र के गांव सुखदेव बुर्ज के पास डिवाइडर तोड़ते हुए आगरा-नोएडा मार्ग पर आकर कार से जा टकराई। भीषण हादसे में पांच लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। छह लोग घायल हैं, इनमें से एक की हालत गंभीर है।

घायल ने रास्ते में तोड़ा दम

बिहार के गंगानगर में थाना अरवल निवासी जहीर अंसारी जम्मू में राजमिस्त्री का काम करता था। धमाके के दौरान 14 फरवरी को निर्माणाधीन बि¨ल्डग से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजन एंबुलेंस से चंडीगढ़ ले जा रहे थे। रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। इसी एंबुलेंस से परिजन शव बिहार ले जा रहे थे। यमुना एक्सप्रेस वे पर सुबह करीब सात बजे ड्राइवर हरी सिंह पुत्र चमन सिंह का संतुलन बिगड़ा और तेज रफ्तार एंबुलेंस पलटा खाते हुए आगरा-नोएडा रोड पर आकर पलट गई। इसी दौरान आगरा की ओर से जा रही आईटेन कार यूपी 80 सीटी 4860 की उससे जोरदार भिड़ंत हो गई। कार में टूंडला निवासी सरोज शर्मा, उनका पुत्र आनंद इंजीनिय¨रग कालेज में शिक्षक निखिल शर्मा और ताऊ के बेटे श्री तिलक इंटर कालेज फीरोजाबाद में अध्यापक विश्वास भारद्वाज सवार थे। पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दो ने हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया। निखिल की हालत गंभीर बताई जा रही है।

दुर्घटना में मृतक

- मो। ताहिर पुत्र नूर मोहम्मद (45) थाना अरवल, गंगानगर, बिहार।

- आसमां खातून पत्नी जहीर अंसारी (42) थाना अरवल।

- मो। साहिल अंसारी पुत्र सोहेल अंसारी (3) थाना अरवल।

- सोहेल अंसारी पुत्र मो। सिराजुद्दीन (35) थाना अरवल।

- मो। जहांगीर पुत्र मतीन अंसारी (40) थाना अरवल।

- हरी सिंह (40) निवासी उम्मदचंद नगर, जम्मू कश्मीर-ड्राइवर एंबुलेंस।

- सरोज शर्मा पत्नी दिनेश कांत (65) राजपूत कालोनी, टूंडला, फीरोजाबाद।

ये हुए घायल

- रिजवान पुत्र जहीर अंसारी (12) थाना अरवल।

- मो। शाकिब पुत्र सोहेल अंसारी (10) थाना अरवल।

- गुलशन आरा पत्नी सोहेल अंसारी (35) थाना अरवल।

- नसरुद्दीन पुत्र ताजुद्दीन (40) थाना अरवल।

- निखिल शर्मा पुत्र दिनेश कांत (35 ) राजपूत कालोनी, टूंडला, फीरोजाबाद।

- विश्वास भारद्वाज पुत्र कमलेश भारद्वाज, तेल मिल रोड, टूंडला, फीरोजाबाद।

----------

धमाका था जबरदस्त, दहल गया था इलाका

सुहैल के चाचा के बेटे नौशाद ने बताया कि सीआरपीएफ काफिले पर हमले के समय मो। जहीर अंसारी अपने दो भाइयों के साथ मकान की बाहरी दीवार पर प्लास्टर कर रहे थे। धमाका होते ही एक किलोमीटर तक का क्षेत्र दहल गया। इसी दौरान वे तीनों नीचे सड़क पर आ गिरे।

Posted By: Inextlive

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.