एएचटीयू और सदर पुलिस ने संयुक्त रूप से की छापेमारी

दो युवतियों समेत आठ युवकों को हिरासत में लिया

चार फौजियों को थाने से किया सेना पुलिस के सुपुर्द

Meerut। एएचटीयू और सदर पुलिस ने संयुक्त रूप से छापेमारी करते हुए रविवार को एक होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा किया। पुलिस ने मौके से होटल मालिक और उसके दो कर्मचारियों सहित दो युवतियों को भी रंगे हाथ दबोचा लिया। पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की। वहीं चार फौजियों को भी पुलिस ने होटल से पकड़ा है, जिनको बाद में सेना पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया।

या है मामला

एएचटीयू के सीओ हरि मोहन सिंह ने बताया कि पुलिस को पिछले काफी समय से रोडवेज बस स्टैंड के सामने स्थित खालसा होटल में सेक्स रैकेट का संचालन किए जाने की सूचना मिल रही थी। रविवार को सूचना पर कार्रवाई करते हुए एएचटीयू प्रभारी और एसओ सदर विजय गुप्ता ने अपनी टीम के साथ संयुक्त रूप से होटल पर छापेमारी की। पुलिस टीम को देखते ही होटल के कर्मचारियों और कमरों में मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके से दो कॉल गर्ल सहित होटल के तीन कर्मचारियों और होटल मालिक को हिरासत में ले लिया। इसी के साथ होटल के कमरों से भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की गई। पुलिस रेड के दौरान होटल के बाहर तमाशबीनों की भीड़ जुट गई। हिरासत में लिए गए सभी लोगों को लेकर पुलिस एएचटीयू के कार्यालय में पहुंची। जहां पूछताछ के दौरान होटल मालिक ने बताया कि वह पिछले दो सालों से अपने होटल में सेक्स रैकेट का संचालन कर रहा था। सीओ हरी मोहन सिंह ने बताया कि सभी आरोपियों के खिलाफ देह व्यापार अधिनियम सहित गंभीर धाराओं में कारवाई की जा रही है।

तीन दिन निगरानी

सादे कपड़ों में पुलिस कर्मियों को भैंसाली रोडवेज बस अड्डे के सामने तैनात किया गया था। तीन दिन तक पुलिस ने होटलों पर निगरानी रखी, पुख्ता जानकारी मिलने के बाद ही रणनीति के तहत पुलिस ने छापेमारी की।

चार फौजियों को भी पकड़ा

पुलिस ने मौके से चार फौजियों को भी पकड़ा, जिनको एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट के थाने लाया गया। यहां पर पुलिस ने सेना पुलिस को भी बुला लिया जिसके बाद चारों फौजियों को उनके सुपुर्द कर दिया गया। एएचटीयू प्रभारी बृजेश कुमार ने बताया कि चारों आरोपियों को इसलिए छोड़ दिया गया वह खाना खाने आए थे। उनके पास मौके पर आई कार्ड नहीं था, इसलिए उठाकर लाए थे।

Posted By: Inextlive