शाहिद कपूर को क्रिकेट सिखा रहे रोहित शर्मा के कोच 'जर्सी' में दिखेगा कमाल

Updated Date: Wed, 11 Mar 2020 04:32 PM (IST)

अपनी आने वाली फिल्म 'जर्सी' के क्रिकेटर का करेक्टर प्ले कर रहे शाहिद कपूर को अपनी एक्टिंग को रियल बनाने के लिए उनको स्टार क्रिकेट प्लेयर रोहित शर्मा के कोच से ट्रेनिंग लेने का मौका मिला है।

कानपुर। कबीर सिंह के बाद अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुके शाहिद कपूर इन दिनों क्रिकेटर की ट्रेनिंग ले रहे हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि उनकी अपकमिंग फिल्म जर्सी एक क्रिकेट खिलाड़ी की कहानी है। इस के लिए उनके इंपैक्ट को रियल बनाने के लिए इस प्रशिक्षण को जरूरी समझा गया है। खुद शाहिद और उनके डायरेक्टर गौतम टीनानुरी इसमें कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते इसलिए बेस्ट कोच को ही ये काम सौंपा गया है। ये कोच हैं दिनेश लाड, जिन्होंने टीम इंडिया के शानदार खिलाड़ी रोहित शर्मा को भी प्रशिक्षित किया है।

स्पोर्टस पर्सन पर भरोसा

गौतम को अपनी स्पोर्ट्स ड्रामा मूवी जर्सी में एक क्रिकेटर की भूमिका में नजर आ रहे शाहिद को ट्रेंड करने के लिए दिनेश लाड, ही सही लगे हैं क्योंकि वे रोहित शर्मा के मेंटर के रूप में फेमस हैं, और उनकी योग्यता पर किसी को शक नहीं हैं। फिल्म मेकर भी यही चाहते थे कि शाहिद को प्रशिक्षित करने के लिए एक अच्छा कोच ही लिया जाए जो रियल स्पोर्टस से जुड़ा हो।

लेते रहे हैं ट्रेनिंग

पता चला है कि शाहिद को फिल्म की शुरूआत से ही बेहतरीन कोच अवेलेबल कराये गए थे। उनको स्टेट लेबल के रणजी मैचों के कोचों के अंडर में टेनिंग दी गई ताकि उनके प्रदर्शन में रियल्टी नजर आये। इसके अलावा फिल्म से जुड़े सोर्सेज की मानें तो शाहिद की मदद के लिए आठ सदस्यीय टीम को रखा गया है जिनमें सर्टिफाइड एथलेटिक ट्रेनर और यूके के फिटनेस एक्सपर्ट भी शामिल हैं। इनमें से सभी कॉलेज और क्लब लेबल पर क्रिकेट खेल चुके हैं। वैसे भी शाहिद को अपने रोल्स के लिए इंटैस प्रिपरेशन करने के लिए जाना जाता है। वे दिनेश को बतौर ट्रेनर पा कर काफी खुश हैं। दिनेश ने उनके साथ बल्लेबाजी की टेक्नीक, फुटवर्क और खास स्टाइल के स्ट्रोक पर काम किया है।

View this post on Instagram#jersey #prep

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on Nov 20, 2019 at 9:18pm PST

चोट भी लगी

बताया जा रहा है कि आधी फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है, लेकिन शाहिद ने अभी भी कोचों से प्रशिक्षण लेना बंद नहीं किया है। जब भी अवसर मिलता है, और शूटिंग के दौरान ब्रेक , में या बाकी फ्री टाइम में वे नेट्स पर प्रेक्टिस करते नजर आते हैं।पिछली बार इसी प्रैक्टिस के दौरान वे तेज गेंद की चपेट में आ गए थे, और कुछ दिनों तक उन्हें अस्पताल में डॉक्टर्स की निगरानी में रहना पड़ा था। शाहिद ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेक्टिस का एक वीडियो भी शेयर किया था।

Posted By: Molly Seth
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.