- चार बदमाशों ने किन्नर की मां और भाभी को मारपीट कर किया घायल

Sardhna: मोहल्ला जगमोहन नगर में शुक्रवार दोपहर किन्नर के घर में घुसकर चार बदमाशों ने तमंचे के बल पर एक लाख की नगदी व झुमके लूट लिए। विरोध करने पर किन्नर की मां और भाभी को मारपीट कर गंभीर घायल कर दिया। सूचना देने के बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। पीडि़तों ने थाने पहुंचकर घटना की तहरीर दी है।

चार बदमाशों ने बोला धावा

मोहल्ला जगमोहन नगर में किन्नर निशा चौहान का आवास है। शुक्रवार दोपहर घर में उसकी मां अब्बासी पत्नी सूबे और भाभी मोहसिना पत्नी हशरत थे। दो बाइकों पर चार लोग उनके घर पहुंचे। उन्होंने निशा चौहान को बधाई देने की बात कहते हुए गेट खुलवा लिया। अंदर घुसते ही उन्होंने गेट बंद कर लिया। अब्बासी और मोहसिना पर तमंचे तान दिए। दोनों से मारपीट करते हुए उन्होंने सोने के झुमके लूट लिए।

रखा था कैश

इसके बाद संदूक में रखी एक लाख की नगदी भी लूट ली। शोर मचाने पर गोली मारने की धमकी देते हुए आरोपी मौके से फरार हो गए। बदमाशों के फरार होने के बाद पीडि़तों ने शोर मचाया तो मोहल्ले के लोग एकत्र हो गए। पुलिस को फोन पर सूचना दी गई, मगर पुलिस नहीं पहुंची। जिसके बाद पीडि़त थाने पहुंचे और घटना की तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की थी।

Posted By: Inextlive