सिद्धार्थ मल्होत्रा अप्रैल में शुरू करेंगे 'कैप्टन विक्रम बत्रा' की शूटिंग

2019-01-26T16:00:52Z

इस फिल्म की शूटिंग अप्रैल में शुरू होगी। सिद्धार्थ चंडीगढ़ के डीएवी कॉलेज से शूटिंग शुरू करेंगे जहां कैप्टन विक्रम बत्रा अध्ययनरत थे।

feature@inext.co.in
मुंबई (ब्यूरो)। अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों मुंबई में अपनी फिल्म 'मरजावां' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद वह अगली बायोपिक फिल्म की तैयारियों में जुट जाएंगे। यह बायोपिक कारगिल युद्ध में शहीद हुए कैप्टन विक्रम बत्रा पर आधारित होगी। खबरें हैं कि इस फिल्म की शूटिंग अप्रैल में शुरू होगी। सिद्धार्थ चंडीगढ़ के डीएवी कॉलेज से शूटिंग शुरू करेंगे, जहां कैप्टन विक्रम बत्रा अध्ययनरत थे। वहां कॉलेज का हिस्सा शूट करने के बाद वह पालमपुर के लिए रवाना होंगे, जहां कैप्टन अपने परिवार के साथ रहते थे। सूत्रों की मानें तो फिल्म का शीर्षक 'कारगिल के शेरशाह' हो सकता है।
शेर शाह नाम के कोड से बुलाया जाता था
पाकिस्तानी आर्मी के इंटर्सेप्टेड संदेश में उन्हें शेर शाह नाम के कोड से बुलाया जाता था। फिल्म के युद्ध का हिस्सा कश्मीर और लेह में साल के अंत में शूट किया जाएगा। इस फिल्म में सिद्दार्थ मल्होत्रा डबल रोल में होंगे। वह फिल्म में विक्रम बत्रा के जुड़वां भाई का किरदार भी निभाएंगे। नवोदित निर्देशक विष्णुवर्धन ने अपनी तैयारी पूरी कर ली है और फिल्म की शूटिंग के लिए जरूरी अनुमित भी ले ली है। कैप्टन विक्रम बत्रा की गर्लफ्रेंड डिंपल चीमा का किरदार फिल्म में निभाने के लिए अभिनेत्री की तलाश जारी है। कैप्टन के घरवाले और खुद डिंपल भी फिल्म की टीम की मदद इसमें कर रही हैं। कैप्टन विक्रम बत्रा जब कारगिल युद्ध में शहीद हुए, तब उनकी उम्र महज 24 साल थी। मरणोपरांत उन्हें भारत के सर्वोच्च वीरता सम्मान परमवीर चक्र से सम्मानित किया गया था।

टोटल धमाल ट्रेलर: अजय और माधुरी के ये सीन देख रोक नहीं पाएंगे हंसी, अब तक इतनी बार देखा गया

पहले भी सोनम को पापा अनिल संग कई फिल्में हुईं आॅफर, तो 'एक लड़की को...' के लिए ही क्यों की हां


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.