-पुलिस में दर्ज कराई शिकायत, बाइक सवार बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

ALLAHABAD: त्योहारों के मौसम में चोरियां तो हो ही रही हैं, राह चलते लोगों को भी निशाना बनाया जा रहा है। 24 घंटे के दौरान जार्जटाउन, शाहगंज में महिलाओं के गले से बाइक सवार बदमाशों ने चेन उड़ा दी तो कर्नलगंज में बदमाश राहगीर का सेलफोन छीनकर भाग निकले।

1. खुल्दाबाद के ओम शंकर की पत्‍‌नी बबिता शनिवार दोपहर 12 बजे शाहगंज मार्केट खरीदारी करने गई थीं। वह रिक्शे से उतरकर कुछ दूर पैदल ही गई थीं कि तभी पीछे से बाइक सवार दो युवक आए और उनके गले से चेन झपटकर भाग निकले। उन्होंने शोर मचाया तो एक बदमाश ने चाकू निकाल लिया।

2. नार्थ मलाका के विपिन कुमार अपनी पत्‍‌नी को लेकर जार्जटाउन थाना एरिया के पन्ना लाला रोड स्थित एक डॉक्टर की क्लीनिक गए थे। वह हॉस्पिटल के पास पत्‍‌नी को छोड़कर बाइक को खड़ी करने लगे तभी दो बदमाश आ गए। बदमाशों ने उनकी पत्‍‌नी के गले से चेन झपट ली और भाग निकले। विपिन ने कुछ दूर पीछा भी किया लेकिन बदमाश हाथ नहीं आए।

3. बेली रोड के रहने वाले उपेंद्र कुमार सिंह किसी काम से कचहरी गए थे। वह टेंपो स्टैंड के पास एक रेस्टोरेंट के बाहर खड़े थे तभी दो युवक आए और उनका सेलफोन छीनकर भाग निकले। उपेंद्र कुमार ने शोर मचाया लेकिन तब तक बदमाश गायब हो चुके थे। उन्होंने कर्नलगंज थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई।

Posted By: Inextlive