-सुलेमसराय स्थित जयंतीपुर के लोगों ने मेयर से की शिकायत

- लोगों की शिकायत पर निरीक्षण करने पहुंचीं मेयर

- जोन एक कार्यालय में सुनी लोगों की समस्याएं

ALLAHABAD: जयंतीपुर सुलेमसराय के साथ ही ये पूरा इलाका उपेक्षा का शिकार है। यहां से वहां तक की सड़क नहीं बल्कि तालाब है। जो बारहों महीने पानी में डूबी रहती है। क्योंकि यहां जल निकासी की कोई व्यवस्था ही नहीं है। हम भी इसी सिटी में रहते हैं, फिर भी गांव से बद्तर व्यवस्था वर्षो से झेल रहे हैं। क्या इन खामियों के साथ अपना शहर बनेगा स्मार्ट सिटी? सोमवार को नगर निगम की मेयर लोगों की शिकायत पर जब जयंतीपुर सुलेमसरांय पहुंचीं तो कुछ इसी तरह के सवालों के साथ पब्लिक ने उन्हें घेर लिया।

न कर्मचारी और न ही अधिकारी सुनते हैं

मेयर अभिलाषा गुप्ता सोमवार को निरीक्षण पर निकलीं और सुलेमसराय स्थित जयंतीपुर पहुंचीं। जहां पहुंचते ही उन्होंने हकीकत देखी, जिस पर नाराजगी जताई। मार्ग पर पानी भरा था। सड़कों का निर्माण ही नहीं हुआ था। नाला-नाली का नामोनिशान नहीं था। यही नहीं एमवी कॉन्वेंट स्कूल के पीछे स्थित बस्ती में जल निकासी की कोई व्यवस्था ही दिखाई नहीं दी। कई स्थान पर मेन होल कवर क्षतिग्रस्त पाया गया। जिस पर लोगों ने मेयर से शिकायत की कि नगर निगम के कर्मचारी यहां आते ही नहीं हैं। वहीं अधिकारी हैं कि शिकायत के बाद भी सुनते ही नहीं हैं। जिस पर मेयर ने लोगों को आश्वस्त किया कि तत्काल व्यवस्था को दुरुस्त कराया जाएगा।

जोन एक में सुनीं समस्याएं

जयंतीपुर का निरीक्षण करने से पहले मेयर खुल्दाबाद स्थित जोनल कार्यालय पहुंचीं। जहां उन्होंने लोगों की समस्याएं सुनीं। मुंडेरा, जयंतीपुर सुलेमसराय के साथ ही हिम्मतगंज, लूकरगंज के लोगों ने नालियों में सिल्ट भरे होने की शिकायत की। जोनल कार्यालय के पास स्थित लकड़ मंडी में कूड़ा अड्डा एवं सड़क जर्जर हालत में मिली। कूड़ा पूरे रोड पर फैला हुआ था।

Posted By: Inextlive