Sridevi 2nd Death Anniversary: जान्हवी कपूर ने शेयर की मां के साथ थ्रोबैक पिक्चर

2020-02-24T11:37:53Z

Sridevi 2nd Death Anniversary आज बॉलीवुड की फीमेल सुपरस्टार कही जाने वाली एक्ट्रेस श्रीदेवी की दूसरी डेथ एनिवर्सरी है। इस मौके पर उनकी बेटी एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने अपने बचपन की एक तस्वीर साझा करते हुए कहा कि वे उन्हें मिस करती हैं।

कानपुर। Sridevi 2nd Death Anniversary: आज शानदार एक्ट्रेस श्रीदेवी की डेथ के दो साल पूरे हो गए। आज ही के दिन 2018 में दुबई में अपने होटल के बाथटब में वे मृत पाई गई थीं, जहां वे एक फेमिली वेडिंग फंग्शन में शिरकत कर रही थीं। श्री की डेथ की न्यूज सामने आने पर पूरा बॉलीवुड शॉक में आ गया था। खबर सुनकर पूरा बॉलीवुड इंडस्ट्री शॉक में था। उनकी फेमिली तो आज भी इस सदमे से उबर नहीं पाई है। श्री की दोनों बेटियां जान्हवी कपूर और खुशी कपूर तो अपनी मां से बेहद अटैच थीं और उन्हें अक्सर याद करती रहती हैं। आज भी बड़ी बेटी जान्हवी ने कुछ ऐसा ही किया है।

View this post on InstagramMiss you everyday

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on Feb 23, 2020 at 12:02pm PST

शेयर की पुरानी तस्वीर

अपनी मां को याद करते हुए जान्हवी ने अपने बचपन की एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे श्री के साथ उनके गले में हाथ डाले लेटी हुई हैं। इस पिक्चर के साथ धड़क फेम एक्ट्रेस ने एक बेहद इमेशनल कैप्शन भी लिखा है कि वे हर दिन उनकी कमी महसूस करती हैं। श्रीदेवी फिल्म मेकर बोनी कपूर की सेकेंड वाइफ थीं और अर्जुन कपूर और उनकी बहन अंशुला की वे सौतेली मां थीं। पहले अर्जुन के अपनी स्टेप मदर के साथ रिश्ते अच्छे नहीं थे इसलिए वे जान्हवी और खुशी से भी इतने अटैच नहीं थे पर श्री की डेथ के बाद वे काफी करीब आ गए और उनके बीच काफी स्ट्रांग बॉन्डिंग बन गई।

View this post on InstagramCherish them, listen to them, give them all the love in the world ❤️ Happy Mother&यs Day

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on May 11, 2019 at 8:07pm PDT

पहले भी साझा की हैं तस्वीरें

ये पहली बार नहीं है जब जान्हवी ने अपनी और श्रीदेवी की तस्वीर सोशलमीडिया पर शेयर की हो, इससे पहले भी वे उनके साथ कई फैमिली फोटो शेयर करती रही हैं। उन्होने श्रीदेवी के बर्थडे और मदर्स डे पर भी उनकी तस्वीरें शेयर की थीं। मां के जाने के बाद अपनी पहली फिल्म में काम करने वाली जान्हवी की नई फिल्में जल्दी ही रिलीज होने वाली हैं।

Posted By: Molly Seth

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.