- पिस्टल लेकर कार्यालय में घुसने पर हुए आगबबूला

- पीएसओ बोले, आईजी

सीआरपीएफ से करूंगा शिकायत

Meerut : हथियार लेकर कप्तान के कार्यालय में घुसे भाजपा विधायक संगीत सोम के पीएसओ को कप्तान ने जमकर फटकार लगाई और कार्यालय से बाहर निकाल दिया।

ये रहा घटनाक्रम

सरधना से भाजपा विधायक संगीत सोम गुरुवार दोपहर को एसएसपी दिनेश चंद दूबे से मिलने उनके कार्यालय पहुंचे थे। एसएसपी ने विधायक को बताया कि उन्हें डीआईजी की बैठक में पहुंचना है। विधायक ने कुछ क्षेत्रीय समस्या को लेकर बातचीत करने की बात कही और समय ले लिया। इसी दौरान विधायक के पीएसओ (सीआरपीएफ के सबइंस्पेक्टर) कमरे के दरवाजे के बिलकुल बाहर सादे कपड़ों में खड़े थे। उन्होंने पिस्टल भी लगाई हुई थी। एसएसपी कार्यालय में अंदर हथियार लेकर आने को लेकर कप्तान भड़क गए और पीएसओ को खूब हड़काया। पीएसओ ने बताया कि वह विधायक के साथ हैं। इसके बाद पीएसओ को कार्यालय से बाहर खड़ा किया गया। बाद में जब पूरा मामला सामने आया तो पीएसओ को अंदर बुलाया गया। एसएसपी ने पीएसओ से कहा कि किसी भी पुलिस अधिकारी के कार्यालय में अंदर असलाह लेकर न आया करें। दूसरी ओर, पीएसओ ने कहा कि वह मेरठ पुलिस के दु‌र्व्यवहार को लेकर आईजी सीआरपीएफ में शिकायत करेगा।

भूलवश ऐसा हुआ था। बाद में एसएसपी ने पीएसओ को बुलाकर उसे बताया भी था कि ऐसा गलती से हुआ है। ऐसी बातों को तूल नहीं दिया करते।

-संगीत सोम, भाजपा विधायक।

Posted By: Inextlive