-प्रेमी को प्यार का सबूत देने के लिए खुद को किया आग के हवाले

- प्रेमिका को बचाने के चक्कर में प्रेमी भी झुलसा

- प्रेमी युगल पर आत्महत्या का प्रयास करने का मामला दर्ज

प्रेमी को प्यार का सबूत देने के लिए खुद को किया आग के हवाले

- प्रेमिका को बचाने के चक्कर में प्रेमी भी झुलसा

- प्रेमी युगल पर आत्महत्या का प्रयास करने का मामला दर्ज

ALLAHABAD: allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: वह बीए की छात्रा है। स्वरूपरानी हॉस्पिटल के बर्न वार्ड में मौत से लड़ रही है। कसूर सिर्फ इतना है कि वह अपने पड़ोस में रहने वाले युवक से खुद से ज्यादा प्यार करती है। इसी प्यार को साबित करने के चक्कर में वह आज हॉस्पिटल में पहुंच गई। पुलिस का दावा है कि उसने खुद को आग लगा लिया जबकि मां का आरोप है कि उसे उसके क्रेजी प्रेमी ने जलाकर मारने की कोशिश की।

प्रतापगढ़ का है मामला

पुलिस रिकार्ड के मुताबिक बीए सेकेंड इयर की छात्रा प्रतापगढ़ के मानधाता एरिया की रहने वाली है। उसके पड़ोस में एक लड़का रहता है जिसे वह लव करती है। लड़का अब मुम्बई में स्टडी कर रहा है। कुछ दिन पहले ही वापस गांव आया है। पुलिस की माने तो संडे को छात्रा अपने घर में अकेली थी। इस दौरान उसने प्रेमी को अपने घर पर मिलने के लिए बुलाया और अपने प्यार का इजहार किया।

आग लगी तो मचा हड़कंप

पुलिस सोर्सेज की माने तो युवती ने अपने प्रेमी को शादी के लिए प्रपोज किया। लेकिन उसके प्रेमी ने कहा कि वह कैसे यकीन करे कि वह उसे सच्चा प्यार करती है। इस बात पर छात्रा ने कहा कि वह जो चाहे कह दे, उसे पूरा कर देगी। कमरे में मिट्टी का तेल रखा था। छात्रा के प्रेमी ने कहा कि अगर मुझसे प्रेम करती हो तो मिट्टी का तेल छिड़क कर आग लगाकर दिखाओ। इतना कहते ही छात्रा ने मिट्टी का तेल छिड़क कर आग लगा लिया। फिर क्या था। आग पकड़ते ही वह चिल्लाने लगी। उसका प्रेमी भी उसे बचाने की कोशिश में झुलस गया। स्थानीय लोग भी वहां पहुंच गए।

मां ने लगाया संगीन आरोप

वहीं दूसरी ओर अपनी बेटी को सीरियस कंडीशन में लेकर हॉस्पिटल पहुंची उसकी मां ने मीडिया से कुछ और ही स्टोरी बतायी। उन्होंने कहा कि रात साढ़े ग्यारह बजे पड़ोसी उसके घर में घुस गया। वह एकतरफा प्यार करता है। उसने उनकी बेटी की जान से मारने की कोशिश की। मिट्टी का तेल छिड़क कर आग लगा दिया। इस मामले में पुलिस ने प्रेमी युगल के खिलाफ आत्म हत्या का प्रयास करने का मामला दर्ज किया है।

Posted By: Inextlive