कोहली को लेकर गावस्कर ने अनुष्का पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर दिया जवाब

Updated Date: Fri, 25 Sep 2020 04:05 PM (IST)

IPL 2020 में RCB की पहली हार के साथ विराट कोहली सबके निशाने पर आ गए। विराट की खराब परफाॅर्मेंस को लेकर हमेशा उनकी पत्नी अनुष्का को टारगेट किया जाता है। इस बार बुराई करने वालों में सुनील गावस्कर का नाम है। गावस्कर ने कोहली को लेकर अनुष्का शर्मा पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी फिर क्या एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर करारा जवाब दिया है।

दुबई (पीटीआई)। भारत के दिग्गज बल्लेबाज रहे सुनील गावस्कर गुरुवार को एक विवादित बयान देकर ट्रोलर्स का शिकार हो गए। बीती रात आईपीएल में विराट की टीम आरसीबी का सामना किंग्स इलेवन पंजाब से हुआ। इस मुकाबले में कोहली को 97 रन से बुरी हार का सामना करना पड़ा। मैच के दौरान कोहली ने न सिर्फ दो आसान कैच छोड़े बल्कि बल्ले से मात्र एक रन का योगदान दिया। विराट की ये खराब परफाॅर्मेंस देखकर कमेंट्री कर रहे लीजेंड सुनील गावस्कर कोहली को लेकर अनुष्का पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर बैठे।

गावस्कर को हटाने की मांग
गावस्कर ने विराट की प्रोफेशनल लाइफ को लेकर पर्सनल कमेंट किया। जिसे सुनकर सोशल मीडिया पर विराट के फैंस भड़क गए। हर कोई गावस्कर को कमेंटेटर पैनल से हटाने की मांग करने लगा। हालांकि सुनील ने बाद में इसको लेकर कुछ सफाई नहीं दी। मगर जब ये बात अनुष्का शर्मा तक पहुंची तो उन्होंने गावस्कर को इंस्टाग्राम पर करारा जवाब दिया।

अनुष्का ने दिया करारा जवाब
अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'मिस्टर गावस्कर, यह बात सही है कि आपने जो कहा वह अच्छा नहीं था। मगर मुझे अगर इतना बता सकेंगे कि पति के खेल के लिए उसकी पत्नी पर आरोप लगाते हुए ऐसा बयान देने के बारे में आपने क्यों सोचा। मै जानती हूं कि आपने अपनी जिंदगी में खूब कमेंट्री की। इस दौरान आपने हर क्रिकेटर की निजी जिंदगी का सम्मान किया है। क्या आपको नहीं लगता कि वही सम्मान मेरे पति और हमारे लिए भी रखना चाहिए था।'

इंस्टाग्राम पर लिखी लंबी पोस्ट
एक्ट्रेस यही नहीं रुकी, उन्होंने आगे लिखा, 'मेरे पति की क्रिकेट मैदान पर परफाॅर्मेंस पर कमेंट करने के लिए आपके पास कई और शब्द होंगे। क्या आपके शब्द तभी मायने रखते हैं तब उसमें मेरा नाम आया हो। 2020 आ गया है, मगर कुछ नहीं बदला। कब ऐसा होगा जब मुझे क्रिकेट में घसीटना बंद किया जाएगा और इस तरह की एकतरफा कमेंट नहीं किए जाएंगे।' अनुष्का ने आखिर में लिखा, 'आदरणीय मिस्टर गावस्कर, आप इस जेंटलमैन खेल के लीजेंड है। मैं बस आपको बताना चाहती थी कि जब आपने ऐसा कहा तो मुझे कैसा लगा।'

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.