- कार को पंक्चर करके उड़ाया बैग, एक लाख 20 हजार रुपए की लगी चपत

ALLAHABAD:

संभलकर रहें। सिटी में कार को पंक्चर करके सामान उड़ाने वाला गैंग एक्टिव है। इस गैंग ने गुरुवार को शिकार बनाया मेरठ की एक पब्लिशिंग कंपनी के मैनेजर वेद प्रकाश जैन को। उसकी डिजायर कार को उचक्कों ने पंक्चर कर दिया। इशारा करके कार को रुकवाया। जब वह और उनका ड्राइवर पंक्चर बनवाने के लिए मुंडेरा के पास रुके तो मौका ताड़कर उचक्कों ने कार से दो बैग उड़ा दिए। बैग में एक लाख 20 हजार रुपए कैश, दो ब्लैंक चेक व आईडी थी। जब उनकी नजर सीट पर गई तो होश उड़ गए। उन्होंने धूमनगंज थाने में चोरी की एफआईआर दर्ज करवा दी है।

जार्जटाउन जाना था

वेद प्रकाश गाजियाबाद के मोदी नगर के रहने वाले हैं। उनके साथ ड्राइवर फेरू सिंह व गजेंद्र गोस्वामी थे। यह लोग कानुपर से इलाहाबाद के लिए रवाना हुए थे। मुंडेरा मंडी के पास सुबह 9.30 बजे जब उनकी कार पहुंची तभी पास से बाइक से दो युवक गुजरे। पीछे बैठे युवक ने बताया कि उनकी कार का पिछला टायर पंक्चर हो गया है। ड्राइवर ने कार को रोक दिया। देखा कि लेफ्ट साइड का पिछला पहिया पंक्चर है। मुंडेरा में ही उन्होंने पंक्चर की दुकान पर कार को रोका। सभी लोग कार से उतर गए। पंक्चर बनवाया जा रहा था। पिछली सीट पर दो बैग रखे थे। वेद प्रकाश के मुताबिक इसी बीच कार के पास से दो युवक गुजरे। इस पर उन्होंने गौर नहीं किया। जब वह कार के पास पहुंचे तो उसमें रखे दो बैग गायब थे। बैग में एक लाख 20 हजार रुपए कैश के साथ ही काफी जरूरी पेपर्स थे।

हो चुकी हैं इस तरह की घटनाएं

-24 जनवरी को कानपुर के व्यापारी अमित निगम कार से इलाहाबाद आए थे। धूमनगंज एरिया में ही उनकी कार पंक्चर हो गई। वह पंक्चर बनवा रहे थे कि इसी बीच कार से बैग गायब हो गया। बैग में लैपटॉप व कुछ कैश था।

-लखनऊ में सिंचाई विभाग में कार्यरत विनोद कुमार सिंह हाईकोर्ट के काम से फरवरी में इलाहाबाद आए थे। फाफामऊ पुल के पास ही उनकी कार पंक्चर हो गई। उनका ड्राइवर पहिया बदल रहा था कि इसी बीच किसी ने बैग उड़ा दिए। बैग में टैबलेट व कई सरकारी पेपर्स थे।

Posted By: Inextlive