Thackeray Movie Review ये एक डिसेंट बायोपिक है नवाज की एक्टिंग जबरदस्त

2019-01-25T19:10:10Z

बालासाहब ठाकरे की पूरी लाइफ वेल डॉक्युमेंटेड है। उनके विचार और उनकी लाइफ से हम सभी वाकिफ हैं। मराठा प्राइड मूवमेंट की नींव हैं बालासाहब ठाकरे और इसमें कोई दो राय नहीं हैं। इस हफ्ते रिलीज हुई है ठाकरे जो बालासाहब ठाकरे की जीवनी है।

कहानी
बालासाहब ठाकरे की ड्रामेटिक बायोग्राफी
रेटिंग : तीन स्टार
समीक्षा
जितनी विवादित ठाकरे का जीवन रहा है ये फिल्म महज़ वो सारे इवेंट गिनवाती है। कैसे एक आम आदमी इतना बड़ा पब्लिक फिगर बना की लोग उसकी पूजा करने लगे। इस जर्नी को मैजेस्टिक कह सकते हैं और ये फिल्म बड़े सिस्टेमेटिक तरीके से ठाकरे की कहानी के बोम्बास्टिक मोमेंट्स से आपको फिर से मिलवाती है। फिल्म का आर्ट डायरेक्शन गज़ब है और फिल्म के बाकी टेक्नीकल डिपार्टमेंट भी बहुत उम्दा है। फिल्म एक बड़ा इफेक्टिव डॉक्यूड्रामा बन कर उभरती है तो ख्याल आता है की अगर ये एक वेब सीरीज होती तो शायद बेहतर होता, फ़िल्मी लिमिटेशंस के कारण सब्जेक्ट थोड़ा धुंधला सा हो जाता है। जैसा की मैंने पहले कहा की कोई नै बात नहीं कही गई है फिल्म में इसलिए फिल्म का पेस थोड़ा बोर करने लगता है।

Unfolding the real story of Balasaheb Thackeray's courage, wisdom & indomitable truth. The tiger who was known for fearing none! #Thackeray trailer out NOW! @rautsanjay61 @AmritaRao @Viacom18Movies #RautersEntertainment @carnivalpicturs @ThackerayFilm https://t.co/IvT9ogXlTS

— Nawazuddin Siddiqui (@Nawazuddin_S) 26 December 2018


अदाकारी

नवाज जैसा एक्टर ही आर्ट और क्राफ्ट में इतना अकॉमप्लिश्ड हो सकता है कि करैक्टर में इतना घुस जाए कि एक पॉइंट के बाद आप भूल ही जाओ की इस नकली नाक के पीछे एक असली हीरा एक्टर छुपा है। फिल्म के स्ट्रक्चरल फ्लॉस को नवाज अपनी एक्टिंग से कवर करते हैं।  कुलमिलाकर ये एक डिसेंट बायोपिक है , देखी जा सकती है।

Review by : Yohaann Bhaargava
Twitter : @yohaannn

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.