- मोहब्बेवाला में दिनदहाड़े चोरों ने खंगाला घर

- करीब 6 लाख की चोरी को दिया अंजाम

- बसंत विहार में एक रात में 2 चोरी के मामले आए सामने

DEHRADUN: राजधानी में चोरों ने पुलिस की नाक में दम कर रखा है। लगातार राजधानी में बढ़ती चोरी की घटनाओं ने दून पुलिस के दावों पर सवाल खड़े कर दिए हैं। रविवार को दून में फ् चोरी के मामले सामने आए। पटेलनगर इलाके के धारावाली गांव में तो बेखौफ चोरों ने खाली घर से दिनदहाड़े करीब म् लाख की चोरी कर ली।

केस क्-

पटेलनगर इलाके के ग्राम धारावाली मोहब्बेवाला में बद्री प्रसाद राय का परिवार रहता है। बद्री प्रसाद के परिवार में उनकी पत्नी, साला, बेटा, बहू और नाती, नातिन रहते हैं। शनिवार की सुबह करीब 8.फ्0 बजे बद्री पसाद अपने साले, बेटे, पत्नी के साथ दुकान में चले गए। बहू और नाती अपने नानी के यहां गए हुए थे और घर में कोई नहीं था। शाम को जब उनके साले करीब म् बजे घर आए तो मेन गेट का ताला लगा मिला, लेकिन फ्रंट डोर का ताला टूटा था। अंदर सारा सामान बिखरा हुआ मिला। जहां से फ्0-फ्ख् हजार का कैश, करीब भ्.फ्0 लाख के गहने गायब थे। पीडि़त ने थाना पटेलनगर में शिकायत दर्ज कराई, पुलिस जांच में जुट गई है।

केस ख्-

बंसत विहार थाना इलाके में शुक्रवार देर रात चोरों ने ख् अलग-अलग घटनाओं को अंजाम दिया। रीता प्रोविजन स्टोर के नाम से दुकान चलाने वाले समरजीत सिंह की दुकान का ताला तोड़कर चोरों ने कैश समेत सामान भी चुरा लिया, जिसकी कीमत क्0 से क्भ् हजार बतायी जा रही है। जबकि, इसी दिन काली मंदिर में चोरों ने सोने, चंादी की नथ, चांदी का मुकुट, झूला चुरा लिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की तफ्तीश करने की बात कही है।

7 माह में क्फ्0 चोरी की घटनाएं

दून में चोरों का आतंक किस कदर है इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि दून में 7 माह में क्फ्0 चोरी के मामले सामने आ चुके हैं। हालांकि पुलिस ने 8म् मामलों में खुलासा कर लिया है और क्ब्भ् आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

Posted By: Inextlive