- नागपुर से आई फैमिली होटल क्राउन में रुकी थी

- रूम के अंदर से बैग का लॉक तोड़कर उड़ा ले गए ज्वैलरी

नागपुर से आई फैमिली होटल क्राउन में रुकी थी

- रूम के अंदर से बैग का लॉक तोड़कर उड़ा ले गए ज्वैलरी

ALLAHABAD: allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: नागपुर से बारात लेकर शहर पहुंचे बाराती फ्राइडे को एक होटल में लुट गए। रामबाग एरिया में स्थित क्राउन होटल के रूम में घुसे चोरों ने बैग का ताला तोड़कर लाखों की ज्वैलरी पार कर दी। जब इस बात की जानकारी घर वालों को हुई तो उनके होश उड़ गए। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी गई। घर वालों को शक है कि होटल कर्मचारियों ने ही कुछ गेम किया है। हालांकि देर रात तक इस मामले में पुलिस को कोई क्लू हाथ नहीं लगा था।

बाहर से बंद था ताला

संजय राय नागपुर के रहने वाले हैं। वह बारात लेकर फ्राइडे को शहर पहुंचे थे। लड़की वालों ने बारातियों के ठहरने के लिए कोतवाली एरिया में स्थित होटल क्राउन में रूम लिया था। रूम नंबर भ्0ख् में संजय की फैमिली रुकी थी। दोपहर में लंच करने में थोड़ा लेट हो गया। कमरे में सारा सामान बंद करके सब लोग होटल में ही लंच करने लगे। वापस लौटे तो होटल के रूम में ताला बंद था। जब ताला खोलकर अंदर घुसे तो दंग रह गए। ज्वैलरी से भरे बैग का लॉक टूटा हुआ था और उसके अंदर रखी दुल्हन की सारी ज्वैलरी गायब थी।

सीसीटीवी फुटेज का सहारा

इस चोरी ने बारातियों के होश उड़ा दिए। घर वाले परेशान हो गए। होटल मैनेजर से शिकायत की लेकिन वहां से अच्छा रिस्पांस नहीं मिला। फिर कोतवाली पुलिस को बुलाया। संजय राय ने बताया कि होटल में सिर्फ एक ही सीसीटीवी कैमरा लगा है। जब उन्होंने फुटेज देखने की बात कही तो उन्हें नहीं दिखाया गया। हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने कहा कि इस चोरी की छानबीन की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज देखा जा रहा है। पता लगाया जा रहा है कि इस दौरान कौन कौन होटल से बाहर निकले हैं।

Posted By: Inextlive