3 डी शोले पर Tiger का आतंक

2012-06-23T13:43:00Z

3D version of the film Sholay gets delayed for Ek Tha Tiger

पहले सुनने में आया था कि सलमान खान की फिल्म 'एक था टाइगर' और '3डी शोले' एक ही डेट पर रिलीज होने वाली थी लेकिन अब 3डी शोले पर टाइगर का आतंक साफ नजर आ रहा है.
खबर है कि जीपी सिप्पी के पोते शान उत्तम सिंह ने सलमान की फिल्म से डर कर 3डी शोले की रिलीज डेट आगे बढ़वा दी है. अभी डेट क्या फिक्स हुई हैं इसकी जानकारी तो नहीं है लेकिन अब फिल्म 15 अगस्त को रिलीज नहीं होगी. 

सोरर्स के मुताबिक, '3डी शोले' के डिस्ट्रीब्युटर और फाइनेंसर जयंतीलाल गाडा इसे 15 अगस्त को ही रिलीज करने के मूड में हैं हालांकि, वह यह भी जानते हैं कि 'एक था टाइगर' के प्रोमोज पहले ही हिट हो चुके हैं.
जब इस बारे में जयंतीलाल से पूछा गया तो बहाना बनाते हुए वह बोले,'हमने किसी से डर कर फिल्म की रिलीज डेट आगे नहीं बढ़ाई बल्कि अभी फिल्म के साउंड इफेक्ट्स पर काम चल रहा है और 15 अगस्त तक शायद ही पूरा हो सके. जैसे ही यह काम कंप्लीट होगा, तो हम फिल्म की रिलीज डेट फाइनल कर देंगे. '
अब कोई कुछ भी कहे, लेकिन इतना तो तय है कि सलमान का रास्ता एकदम साफ है.



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.