असम में पांच लोगों की बर्बर हत्या बंगाल में रैली जानें वजह

2018-11-02T13:55:54Z

असम में पांच लोगों की नृशंस हत्या कर दी गई। इसके विरोध में बंगाल में प्रदर्शन किया जा रहा है। आइये जानें आखिर क्यों।

कोलकाता (पीटीआई)। असम में पांच लोगों की नृशंस हत्या को लेकर तृणमूल कांग्रेस शुक्रवार को पश्चिम बंगाल में रैली आयोजित कर विरोध प्रदर्शन करने जा रही है। बता दें कि असम के तिनसुकिया जिले के खेरोनिबारी में बंदूकधारियों ने पांच लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी और इस हमले में दो अन्य घायल हो गए। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी अध्यक्ष ममता बनर्जी ने गुरुवार की रात एक ट्वीट में कहा, 'असम में क्रूर हत्याओं के विरोध में एआईटी के अधिकारी उत्तर और दक्षिण बंगाल के सिलीगुड़ी और कोलकाता समेत विभिन्न हिस्सों में कल (शुक्रवार 2 नवम्बर) रैलियों का आयोजन करेंगे।'
बंगाली थे असम में मारे गए लोग
टीएमसी युवा कांग्रेस अध्यक्ष और सांसद अभिषेक बनर्जी दक्षिण कोलकाता में जादवपुर 8 बी बस स्टैंड से हजरा क्रॉसिंग के विरोध का नेतृत्व करेंगे। बनर्जी ने अपने ट्वीट में कहा, 'असम से भयानक खबरें आई हैं। हम तिनसुकिया में क्रूर हमले और श्यामलाल विश्वास, अनंत विश्वास, अभिनव विश्वास, सुबोध दास की हत्या की दृढ़ निंदा करते हैं। क्या यह हालिया एनआरसी (नेशनल रजिस्ट्रेशन ऑफ सिटीजन) के विकास का नतीजा है?' उन्होंन आगे लिखा, 'पीड़ित परिवारों के सामने दुख को व्यक्त करने के लिए हमारे पास कोई शब्द नहीं है। अपराधियों को जल्द से जल्द दंडित किया जाना चाहिए।' बता दें कि इस भयानक हमले में मारे गए सभी पांच लोग बंगाली समुदाय के थे, यही वजह है कि बंगाल में विरोध प्रदर्शन करने का फैसला किया गया है।

जम्मू-कश्मीर : मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर 1 पुलिसकर्मी शहीद, स्कूल काॅलेज व इंटरनेट सेवाएं हुर्इ बंद

जम्मू-कश्मीर के कई इलाकों में भूकंप, दोबारा आने की आशंका से अलर्ट हुए लोग

Posted By: Mukul Kumar

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.