- प्रमुख सचिव सिंचाई ने सर्किट हाउस पहुंचकर की अधिकारियों के साथ बैठक,

लॉकडाउन व सोशल डिस्टेंसिंग का हो कड़ाई से पालन कराने के दिए निर्देश

Meerut । प्रमुख सचिव सिंचाई और नोडल अधिकारी टी। वेंकटेश ने शनिवार को सर्किट हाउस पहुंचकर अधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने कहा कि लॉक डाउन व सोशल डिस्टेंसिंग का कड़ाई से पालन कराया जाए। उन्होंने कहा कि रविवार से वे ग्राउंड रियलिटी चेक करेंगे।

कार्यो की जानकारी ली

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश सरकार ने जिन जिलों में कोरोना के 20 से अधिक पॉजिटिव केस हैं वहां एक वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी को नोडल अधिकारी बनाया है। मेरठ में प्रमुख सचिव सिंचाई टी वेंकटेश को नोडल अधिकारी बनाकर भेजा गया है। प्रमुख सचिव सिंचाई ने एक-एक कर अधिकारियों से कायरें की जानकारी ली, उन्होंने कहा कि जनपद में कोई भी असहाय गरीब व जरूरतमंद भूखा ना सोए। प्रमुख सचिव सिंचाई टी वेंकटेश ने कहा कि वह रविवार को इंटीग्रेटेड कंट्रोल रूम, हॉटस्पॉट व अन्य जगहों का निरीक्षण करेंगे तथा वास्तविक स्थिति को जानेंगे। इस मौके पर डीएम अनिल ढींगरा, एसएसपी अजय साहनी, मुख्य विकास अधिकारी ईशा दुहन ने सभी कार्यो की जानकारी दी।

55 लोग आइसोलेशन में

सीएमओ डॉ। राजकुमार ने बताया कि जिले में 89 कोरोना पॉजिटिव केस हैं उन्होंने बताया कि 55 लोगों को आइसोलेशन में रखा गया है 15,961 व्यक्तियों को होम क्वारंटीन किया गया है जबकि 940 व्यक्तियों को क्वारंटीन किया गया है। जिले में 23 हॉटस्पॉट चिन्हित है।

Posted By: Inextlive