इनसे थप्पड़ खाने को भी तैयार हैं अजय देवगन जानें क्या है पूरा मामला

2019-02-24T11:51:05Z

हाल ही में अजय देवगन की मल्टी स्टारर फिल्म टोटल धमाल रिलीज हुई। हाल ही में एक ऐसे ही प्रमोशनल इवेंट के दौरान अजय देवगन ने कुछ ऐसा कह दिया कि सब हैरान रह गए।

feature@inext.co.in

KANPUR: दरअसल, बीते दिनों इस फिल्म का गाना 'मुंगडा' रिलीज हुआ जो कि बीते वक्त के आईकॉनिक गाने मुंगड़ा रीक्रिएशन था। इस गाने में नजर आई थीं हेलेन और इसे गाया था लता मंगेशकर की बहन उषा मंगेशकर ने। ये उस वक्त का बेहद पॉपुलर गाना था। वहीं टोटल धमाल में सोनाक्षी सिन्हा इस गाने के रीक्रिएटेड वर्जन पर थिरकती नजर आईं पर लोगों को यह कुछ खास पसंद नहीं आया। इस गाने पर सबसे ज्यादा नाराज हुई थीं सुर सम्राज्ञी लता मंगेशकर।
इंद्र कुमार को नहीं पड़ता फक
रिपोट्र्स की मानें तो मंगेशकर ने कहा था कि इस गाने का रीमेक बनाने के लिए मेकर्स ने किसी से इजाजत नहीं ली और ना ही किसी ने ओरिजनल गाने के राइट्स के बारे में सोचा। उन्होंने इस गाने के रीक्रिएटिड वर्जन को बिल्कुल पसंद नहीं किया। वहीं लता मंगेशकर की इस बात पर टोटल धमाल के डायरेक्टर इंद्र कुमार का कहना था कि उन्हें किसी से परमिशन की जरूरत नहीं है।

अजय ने जीता दिल

हाल ही में अजय देवगन ने इस मसले पर दिल जीतने वाली बात कह डाली। उन्होंने इस मामले पर लता मंगेशकर से मांफी मांगते हुए कहा, 'लता जी बहुत सीनियर हैं। मुझे लगता है कि काफी लोग गानों को रीक्रिएट करते हैं और ये करने से पहले वो ऐसा नहीं सोचते। इसीलिए अगर वो नाराज हैं, तो वो आकर हमें चांटा लगा सकती है। उनके पास ऐसा करने का पूरा अधिकार है। हम उन्हें नाराज नहीं करना चाहते थे। वे आकर हमें डांट भी लगा सकती हैं।

श्रीदेवी डेथ एनिवर्सरी: निधन के कुछ घंटों पहले एक्ट्रेस करते दिखी थीं ये काम, वायरल वीडियो में खुलासा

जय ललिता बर्थडे: कैसा रहा है एक्ट्रेस का फिल्मों से राजनीति तक का सफर, देखेंगे बायोपिक फिल्म में



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.