- पीएम के हवाई मार्ग से एयरपोर्ट जाने की बजाए बाईरोड जाने से झेल गई पब्लिक, पुलिस ने बंद कर दिए थे रास्ते

- पूरा शहर घंटों फंसा रहा जाम में, लोगों ने खूब कसा तंज

1ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ

अरे गुरू ई कौन सा बात हौ पीएम हर बार आवलन और हमने के परेशान करलन। अरे ऊपरे से चल जईतन तो अच्छा होत का करे नीचे से गईलन। कुछ इसी लहजे में आम बनारसी जो सोमवार को शहर का ट्रैफिक रोके जाने के कारण जाम में फंसा था पीएम को कोस रहा था। पीएम के जाने से करीब दो घंटे पहले ही कैंट, सिगरा, नदेसर, अंधरापुल, चौकाघाट और कई दूसरे मार्गो पर ट्रैफिक रोक दिया गया। जिसके कारण शाम होते-होते जाम बढ़ने लगा और इसके साथ बढ़ने लगी लोगों की मुसीबत।

लगा भीषण जाम

पीएम मोदी के एयरपोर्ट पहुंचने और फिर दिल्ली रवाना होने तक शहर के ट्रैफिक को रोके जाने से पूरे शहर में जमकर जाम लगा रहा। हालात ये हुए कि अंधरापुल, कैंट, लहरतार, मंडुवाडीह, सिगरा समेत कई दूसरे इलाके जाम में बुरी तरह से फंस गए। काफिला गुजरते ही जैसे-जैसे रास्ते खुलते गए जल्दीबाजी के चक्कर में जाम और बढ़ता गया। ऊपर से शाम को दीवाली की शॉपिंग करने निकले लोगों की भीड़ ने इस जाम को और बढ़ा दिया और पब्लिक वीआईपी मूवमेंट के चक्कर में बुरी तरह से फंसी नजर आई।

ट्रेन और प्लेन छूटे

शाम को करीब पांच बजकर 51 मिनट पर डीरेका से निकलने से पहले ही ट्रैफिक रोकने का आदेश आने के बाद बैरियर्स के गिरते ही पब्लिक की मुसीबत बढ़ने लगी। वहीं हाईवे पर बड़ागांव जाने वाले रास्ते को भी पूरी तरह से ब्लॉक कर दिए जाने से एयरपोर्ट जाने वाले पैसेंजर्स को परेशान होना पड़ा। जिसका नतीजा ये हुआ कि कैंट, मंडुवाडीह जाने वाले लोगों की ट्रेन छूटी तो प्लेन पकड़ने के लिए बाबतपुर एयरपोर्ट जाने वालों के प्लेन छूट गए।

Posted By: Inextlive