नदी मे नहाने गए थे दोनोए गहरे पानी मे जाने से हुआ हादसा

बरेली। रामगंगा नदी में थर्सडे सुबह नहाने गए दो भाइयों की डूबने से मौत हो गई। दोनो भाई मोहल्ले के युवकों के साथ नदी में नहाने गए थे लेकिन गहरे पानी मे जाने से डूब गए। सूचना पर परिजन पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने कई घंटे की मेहनत के बाद गोताखोरों की मदद से दोनों भाइयों को बाहर निकाला और उन्हें जिला अस्पताल भेजा लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। दोनो भाइयो की मौत की खबर के बाद परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बचाने की कोशिश गयी बेकार

सिमरौआ खुदागंज शाहजहांपुर निवासी बदायूं रोड स्थित किराए के मकान में रहता है। वह सिक्योरिटी गार्ड है। उसके 2 बेटे 13 साल का पातीराम और 10 साल का अभिषेक थर्सडे सुबह को मोहल्ले के लड़कों के साथ रामगंगा नदी में नहाने गए थे। नहाते वक्त दोनो गहरे पानी मे चले गए। दोनो ने एक दूसरे को बचाने की कोशिश की, उनके साथियों ने भी उन्हें बचाने की कोशिश की लेकिन बचा नही सके, जिसके बाद परिजनों को सूचना दी गयी। सूचना पर पुलिस पहुंची और गोताखोरों को बुलाया। दोपहर करीब ढाई बजे दोनों को नदी से बाहर निकाला गया लेकिन जान नही बच सकी। भाइयों की मौत की खबर के बाद बहन का रो-रोकर बुरा हाल हो रखा है। पिता की हालत काफी खराब हो गयी है। क्योंकि बच्चो की माँ नही है।

टीले पर चढ़कर लगाई छलांग

पुलिस के मुताबिक मिलक गांव के आगे रामगंगा का तट है। यहाँ पर गर्मियो में कई बच्चे नदी में नहाने आते है। यहाँ पर बच्चे एक ऊंचे टीले से नदी में कूद रहे थे और तैरकर बाहर निकल आ रहे थे। इन दोनों भाइयों ने भी टीले से छलांग लगाई और गहरे पानी मे चले गए और बाहर नही निकल सके, इन दोनों के दो भाई और एक बहन है।

Posted By: Inextlive