-लूटी कार, दो तमंचे व चार कारतूस बरामद।

-खरखौदा से किराए पर ली थी कार

Incholi : चालक को कार से धक्का दे बदमाश खरखौदा से किराए पर लाई सैंट्रो कार को लूट कर फरार हो गए बाद में पुलिस ने पीछा कर दो बदमाशों को लूटी गई कार सहित दौराला क्षेत्र में दबोच लिया जबकि उनका एक साथी फरार हो गया।

किराये पर ली थी कार

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार खरखौदा थाना क्षेत्र के गांव फफूंडा निवासी अंकित भाटी पुत्र बाबूराम अपनी सैट्रों कार टैक्सी में चलाता है। बताया जाता है कि गुरूवार को तीन युवक मुजफ्फरनगर के लिए उसकी कार किराये पर लेकर चले। सुबह लगभग साढ़े दस बजे इंचौली थाना अन्तर्गत गांव मसूरी के समीप तीनों युवकों ने तमंचे दिखा जान से मारने की धमकी देते हुए उसे धक्का मार कार से नीचे उतार दिया और कार लूट फरार हो गए।

बीस किमी किया पीछा

पीडि़त ने लूट की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी जहां से घटना वायरलैस पर प्रसारित होते ही क्षेत्र में गश्त कर रही इंचौली पुलिस बदमाशों के पीछे लग गई। लगभग बीस किलोमीटर पीछा करने के बाद दौराला थाना क्षेत्र के वलीदपुर गांव के समीप पुलिस ने बदमाशों की कार की घेराबंदी कर ली। पुलिस द्वारा घिरा दिखे तीनों बदमाश कार से उतर कर खेतों में भाग निकले। पुलिस ने पीछा कर दो बदमाशों को दबोच लिया जबकि उनका तीसरा साथी ईख के खेतों से होता हुआ फरार हो गया।

लूट का मुकदमा दर्ज

पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों व कार को थाने ले आई। इंस्पेक्टर इंचौली योगेन्द्र मलिक ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों के नाम खतौली थाना अन्तर्गत गांव टिटौड़ा निवासी राहुल उर्फ सुरेन्द्र पुत्र भागमल व मनीष आर्य उर्फ पहलवान पुत्र हेम सिंह है। जबकि फरार बदमाश का नाम सचिन पुत्र बालेन्द्र निवासी मंगल बाजार, सौ फुटा रोड, लोनी, गाजियाबाद है। पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से 315 बोर के दो तमंचे व चार कारतूस बरामद हुए है। घटना के संबंध में पीडि़त ने तीनों बदमाशों के खिलाफ लूट का मुकदमा थाने में दर्ज कराया है।

Posted By: Inextlive