-घूरपुर के बीकर गांव में घर की पुताई के लिए मिट्टी खोदने के दौरान हुआ हादसा

ALLAHABAD: यमुनापार एरिया के बीकर गांव में हुए हादसे में दो मासूमों की मौत हो गई। यह हादसा उस वक्त हुआ जब गांव के चार बच्चे दिवाली के मौके पर घर की पुताई के लिए गांव से कुछ दूरी पर मिट्टी लेने गए थे। इसी दौरान अचानक मिट्टी का टीला धंस जाने से दो बच्चों की मौके पर मौत हो गई। वहीं अन्य बच्चों को पुलिस और ग्रामीणों ने बचा लिया। बच्चों की मौत की जानकारी होते ही परिवार में रोना-पीटना मच गया।

अचानक धंस गया टीला

घूरपुर थाना क्षेत्र के बीकर गांव के स्वर्गीय जीत लाल निषाद की पंद्रह वर्षीय बेटी कविता, फूलचंद्र की दस वर्षीय बेटी महिमा व जीतू व शिवानी गांव से कुछ दूर घर की पुताई के लिए मिट्टी लेने गए थे। चारों एक मिट्टी के टीले पर चढ़कर खोद रहे थे। तभी अचानक मिटटी का टीला धंस गया। इससे पहले बच्चे कुछ समझ पाते सभी उसमें समा गए। हालांकि इस दौरान जीतू व शिवानी बच गए और वह जोर-जोर से चिल्लाने लगे। बच्चों की आवाज सुनकर उधर से गुजर रहे गांव वाले मौके पर पहुंचे। बच्चों को मिटटी में दबा देखकर उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया। कुछ ही देर में गांव और परिवार के लोग भी पहुंच गए।

सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। और गांव वालों की मदद से किसी तरह कविता और महिमा को मिट्टी से बाहर निकाला, और प्राथमिक अस्पताल ले गए। वहां डाक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। एसपी दीपक ने बताया कि चौधरी शवों को बाहर निकाल लिया गया है। खबर लिखे जाने तक पोस्टमार्टम के लिए परिजनों से बातचीत की जा रही थी।

Posted By: Inextlive