यमदूत बने ट्रैक्टर व डंफर ने बालक समेत दोनो को कुचल दिया

PRAYAGRAJ: सड़कों पर कुछ भारी वाहनों के चालक यमदूत बन गए हैं। ट्रैफिक रूल्स तो दूर उन्हें किसी के जान की भी फिक्र नहीं हैं। चालकों की इसी लापरवाही से हुए हादसों में बालक समेत दो लोगों की मौत हो गई। एक घटना सहसों तो दूसरी औद्योगिक थाना क्षेत्र में हुई। मृतकों में एक बाइक तो दूसरा साइकिल से था।

ट्रैक्टर की चपेट में आया बालक

सहसों पुलिस चौकी एरिया स्थित चकिया घरहरा गांव निवासी मो। शरद (12) पुत्र मो। हारुन बुधवार की शाम साइकिल से घर जा रहा था। कसेरूआकला गांव के हसनपुर मोहल्ला के पास तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने उसे टक्कर मार दिया। टक्कर लगते ही वह ट्रैक्टर के पहिए के नीचे आ गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर छोड़ कर भाग निकला। सूचना पर पहुंचे चौकी प्रभारी अजीत उपाध्याय ने ट्रैक्टर को कब्जे में लेते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। खबर मिलते ही उसके परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक के भाई आमिर ने चालक के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है।

डंपर ने युवक को कुचला

दूसरी घटना औद्योगिक थाना क्षेत्र स्थित जायसवाल नगर ब्योहरा के पास हुई। पुलिस के मुताबिक नैनी निवासी परशुराम का पुत्र रवि कुमार (35) बाइक से बुधवार की शाम तीन बजे घर जा रहा था। ब्योहरा के पास रोड पर डंपर ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही वह गिर पड़ा। गिरते ही डंपर उसे कुचलते हुए आगे बढ़ गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंचे लोगों ने खबर पुलिस को दी। तब तक डंपर छोड़कर चालक फरार हो गया था। पुलिस ने डंपर को कब्जे में लेकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Posted By: Inextlive