मैरिज एनिवर्सरी पर पत्नी को खुलेआम KISS करने लगा ये भारतीय क्रिकेटर फोटो वायरल

2019-05-29T09:59:44Z

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज उमेश यादव की शादी को आज 6 साल पूरे हो गए। इस मौके पर उमेश ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर काफी रोमांटिक तस्वीर शेयर की है।

कानपुर। वर्ल्ड कप टीम में नहीं चुने गए टीम इंडिया के तेज गेंदबाज उमेश यादव आज अपनी छठवीं मैरिज एनिवर्सरी सेलीब्रेट कर रहे हैं। उमेश 29 मई 2013 को शादी के बंधन में बंधे थे। आज शादी के छह साल बाद उमेश ने अपने अफिशल इंस्टाग्राम एकाउंट पर पत्नी तान्या के साथ काफी रोमांटिक तस्वीर शेयर की। इस फोटो में उमेश अपनी पत्नी को लिपलाॅक किस करते नजर आ रहे। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए उमेश ने कैप्शन लिखा, 'एक साथ रहते हुए 6 साल पूरे...हैप्पी एनिवर्सरी टू ब्यूटीफुल वाइफ। तुम मेरी जिंदगी की धड़कन हो। तुमको बहुत सारा प्यार।'

आईपीएल के दौरान प्यार चढ़ा परवान
दाएं हाथ के तेज गेंदबाज उमेश यादव टेस्ट हो या वनडे, भारतीय टीम की गेंदबाजी के मुख्य हथियार माने जाते हैं। पिछले सात सालों से इंटरनेशनल मैच खेल रहे उमेश ने लगातार अपनी गेंदबाजी को धारदार किया है। उमेश की निजी जिंदगी में झांके तो उनकी लव लाइफ भी कम रोचक नहीं है। उमेश और उनकी पत्नी तान्या की मुलाकात आईपीएल मैच के दौरान हुई थी। तान्या अपने एक दोस्त के साथ मैच देखने स्टेडियम आईं थी, वह दोस्त उमेश को भी जानता था। उसने तान्या को उमेश से मिलवाया और दोनों एक अच्छे दोस्त बन गए। धीरे-धीरे यह दोस्ती प्यार में बदल गई।
ऐसा कहना है उनकी पत्नी का
तान्या ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, 2012 में उमेश ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया और तान्या ने तुरंत हां कह दी। तान्या के मुताबिक उमेश बहुत ही सामान्य लड़के हैं और जमीन से जुड़े हुए है। आपको बता दें कि विदर्भ की ओर से खेलते हुए भारतीय क्रिकेट टीम में शामिल होने वाले उमेश यादव पहले क्रिकेटर हैं।
पिता करते थे मजदूरी
उमेश के पिता एक कोयला खान मजदूर थे और उनका बचपन नागपुर के कोयला मजदूरों के गांव में बीता है। 2007 से पहले उमेश टेनिस बॉल क्रिकेट ही खेला करते थे। भारतीय टीम के स्थायी सदस्य बनने से पहले उमेश ने पुलिस की नौकरी के लिए भी आवेदन किया था।

तीन स्टंप तो छोड़िए, एक स्टंप लगा हो तो उसे भी उखाड़ देता है ये भारतीय गेंदबाज
ICC Cricket World Cup 2019: जानें किस चैनल पर दिखाए जाएंगे टीम इंडिया के मैच, क्या होगी टाइमिंग
पत्नी को उमेश की यह बात करती है परेशान

साल 2013 में उमेश और तान्या की धूमधाम से शादी हो गई। तान्या बताती हैं कि उमेश बहुत संस्कारी हैं और वह जो कहती हैं, उसे वे बहुत ध्यान से सुनते हैं। अगर मैं जोर से बात करती हूं तो वो मजाक में टोक भी देता है। इसके अलावा तान्या एक बात से काफी परेशान रहती हैं। वो है उनकी लंबाई। उमेश काफी लंबे हैं जबकि तान्या की हाइट बहुत कम है।



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.