- भाजपा नेता, ब्राह्माण महासभा और बार एसोसिएशन ने सीओ अछनेरा से की कार्रवाई की मांग

किरावली: चार भाइयों को थर्ड डिग्री देने के मामले में भाजपा नेता भी कूद गए हैं। मंगलवार को पीडि़त चारों भाइयों को लेकर भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी हेमेंद्र तिवारी, पवन इंदौलिया, नरेश इंदौलिया, ब्राह्माण महासभा के गोविंद शर्मा, खेमचंद्र शर्मा, बार एसोसिएशन के ताराचंद इंदौलिया आदि ने तहसील मुख्यालय पहुंच सीओ कार्यालय का घेराव किया। सीओ महेश कुमार को बताया कि चौकी प्रभारी ने मानवता शर्मसार की है। चार भाइयों को थाने में थर्ड डिग्री देना चौकी प्रभारी की ओछी मानसिकता को दर्शाता है। उन्होंने इस मामले में जल्द जांच कर कार्रवाई की मांग की।

अछनेरा के गांव नागर में एक ही परिवार के लोग देव स्थल के जीर्णोद्धार को लेकर भिड़ गए थे। आरोप है कि कुकथला चौकी प्रभारी ने एक पक्ष के हरीश, विष्णु, श्रीकांत और जीतू को थाने ले जाकर बुरी तरह पीटा। इससे उनके काफी चोटें आई। श्रीकांत की अंगुलियों व हाथ में फ्रैक्चर हो गया। बाद में उन पर शांतिभंग में कार्रवाई कर दी गई। सीओ से मिले भाजपा नेता व अन्य पदाधिकारियों ने कहा कि ऐसे दारोगा के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए। चेतावनी दी कि न्याय नहीं मिला तो आंदोलन किया जाएगा। यहां भाजपा के मंडल अध्यक्ष पवन इंदौलिया, सुनील शर्मा, अभिषेक इंदौलिया, शुभम कटारा, प्रवेंद्र पंडित आदि मौजूद रहे।

इतना पीटा, शरीर पर बन गए निशान

सीओ से शिकायत करने पहुंचे भाजपा नेता, ब्राह्माण महासभा व बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने कहा कि दारोगा ने एक पक्ष के लोगों के साथ मिलकर चारों भाइयों को इतना पीटा कि उनके शरीर पर निशान बन गए। उनसे जबरन मेडिकल प्रपत्र पर अंगूठा लगवा लिया। उनका मेडिकल तक नहीं कराया गया। अधिवक्ता ताराचंद इंदौलिया ने उनकी जमानत कराने में मदद की।

वर्जन

एसएसपी के आदेश पर घटना की जांच की जा रही है। पीडि़त पक्ष के बयान ले लिए हैं। पुलिसकर्मियों के बयान बुधवार को दर्ज किए जाएंगे। जांच में दोष साबित होने पर संबंधित के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

महेश कुमार, सीओ अछनेरा

Posted By: Inextlive