-सिकंदरा आवास विकास कॉलोनी के सेक्टर सात की घटना

-सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में आया बाइकर्स गैंग

आगरा। सिकंदरा आवास विकास कॉलोनी के सेक्टर सात में बाइक सवार बदमाशों ने सर्राफा की पत्नी से चेन लूट ली। बाइकर्स गैंग का दुस्साहस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में कैद हो गया है। फुटेज के आधार पर पुलिस लुटेरों का सुराग लगाने का प्रयास कर रही है।

आवास विकास कॉलोनी, सेक्टर सात निवासी सर्राफ लव कुमार की सेक्टर आठ में दुकान है। उनकी पत्नी कोमल रात को आठ बजे एक्टिवा पर बाजार से घर लौट रही थीं। घर के पास पीछे से आए दो बदमाशों उन्हें घेर लिया। कोमल के गले पर झपट्टा मारकर चेन लूट ली। कोमल के शोर मचाने पर आसपास के लोग वहां जुट गए।

उन्होंने बदमाशों का पीछा करने की कोशिश की। मगर, तब तक बदमाश कॉलोनी की गालियों में होकर निकल भागे। चेन लूटने की जानकारी पर पहुंची जगदीशपुरा थाने की पुलिस ने कॉलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की। एक कैमरे में बाइक सवार दोनों बदमाशों की फुटेज मिली है। बाइक चलाते बदमाश ने हेलमेट लगा रखा है। पीछे बैठे उसके साथी का चेहरा कपड़े से ढका हुआ है। इससे पहले भी बाइकर्स गैंग कॉलोनी में मोबाइल लूट चुका है। इंस्पेक्टर बैजनाथ सिंह ने बताया कि फुटेज के आधार पर बदमाशों का सुराग लगाने के प्रयास किए जा रहे हैं।

Posted By: Inextlive