- चार बदमाशों ने पिस्टल तानकर बंधक बनाए परिवार के पांच सदस्य

- फिरोजाबाद सीएचसी पर तैनात हैं डाक्टर, मकान का सौदा करने आए शातिर

आगरा: सिकंदरा क्षेत्र के केके नगर में सोमवार को बदमाशों ने दिनदहाड़े डाक्टर और उनके परिवार को बंधक बना घर में रखे लाखों रुपये और कीमती जेवरात लूट लिए। सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर उखाड़कर बदमाश डाक्टर की बाइक लेकर भाग गए।

कैश के बजाय निकाली पिस्टल

फिरोजाबाद के खैरगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात डॉ। रजनीकांत शर्मा का एक मकान अकबर टॉम्ब के पीछे है, वह उसे बेचना चाहते हैं। कई परिचितों से उन्होंने ग्राहक भेजने को कह रखा था। सोमवार दोपहर तीन बजे केके नगर स्थित घर पर डॉ। रजनीकांत, उनके पिता छविराम शर्मा, पत्नी कामिनी, सास शकुंतला व ससुर हरीशंकर शर्मा मौजूद थे। तभी चार बदमाश मकान खरीदने के बहाने वहां पहुंचे। कमरे में बैठकर बातचीत की। 12 लाख रुपए में मकान का सौदा तय हुआ। बदमाशों ने पेशगी देने के लिए अपना बैग खोला। कैश के बजाए उन्होंने पिस्टल और तमंचे निकाल घरवालों की कनपटी पर तान दिए।

अपने साथ लाए कार्टन पैक करने वाले टेप को डॉ। रजनीकांत शर्मा, उनके पिता, सास और ससुर के हाथ-पैरों पर चिपकाकर बंधक बना लिया। कामिनी शर्मा से अलमारी की चाबियों के बारे में पूछा। उनके इन्कार करने पर पति को गोली मारने की धमकी दी। दहशत में आए डॉ। रजनीकांत ने बैग में चाबियां होने की जानकारी दे दी। बदमाशों ने उनकी पत्नी से ही बैग मंगवाया।

ये सामान ले गए

- सात लाख रुपए कैश

- सोने के गहने

- सात घडि़यां

- लैपटॉप

- सात मोबाइल

डीवीआर ले गए

कमरे में लगा सीसीटीवी कैमरा तोड़ दिया। डीवीआर उखाड़कर भागते समय डॉक्टर की बाइक भी ले गए। कामिनी शर्मा ने घर से बाहर निकल शोर मचाया और सभी के हाथ-पैरों से टेप हटा उन्हें मुक्त किया।

एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद पुलिस फोर्स के साथ पहुंच गए। उन्होंने बताया कि मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। बदमाशों की गिरफ्तारी को थाना पुलिस के साथ-साथ एसओजी, सर्विलांस व तेज तर्रार इंस्पेक्टरों की टीम लगाई गई है।

---------

वर्जन

बदमाश सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर उखाड़कर ले गए है। पीडि़त परिवार का कहना है कि बदमाशों ने करीब सात लाख की लूट को अंजाम दिया है। पुलिस की टीम गठित की है। जल्द बदमाशों को गिरफ्तार किया जाएगा। थाना पुलिस के साथ-साथ एसओजी और सíवलांस टीम को भी लगाया गया है। डॉक्टर रजनीकांत के घर के आसपास के सीसीटीवी कैमरे चेक किए जा रहे हैं।

बोत्रे रोहन प्रमोद, एसपी सिटी

Posted By: Inextlive