देर रात तक आसमान से बरसती रहीं बूंदें

आज आसमान रहेगा साफ, चुोगी धूप

आगरा। ताजनगरी में सोमवार को मौसम की आंा-मिचौली देाने को मिली। सुबह से ही धूप निकली, लेकिन दोपहर में मौसम अचानक से बदल गया। घने बादल छा गए। आसमान से बूंदें बरसने का दौर शुरू हुआ, जो शाम तक जारी रहा। इससे जहां तापमान में गिरावट दर्ज की गई, वहीं लोगों को उमस और गर्मी से ाी राहत मिली। लेकिन, अगले 24 घंटे में मौसम में फिर से बदलाव देाने को मिल सकता है।

बारिश से मौसम हुआ सुहाना, तापमान घटा

सोमवार को सुबह धूप निकली। तेज धूप लोगों को चुाने लगी। लेकिन दोपहर बाद मौसम ने करवट ली। अचानक से तेज बारिश शुरू हो गई। बारिश इस कदर तेज थी कि राहगीरों ने बचने को पेड़ और दुकान का सहारा लिया। कुछ समय बाद बारिश बंद हो गई। लेकिन बादल छाए रहे।

देर रात तक जारी बारिश

इसके बाद रिमझिम का जो सिलसिला शुरू हुआ, वो देररात तक जारी रहा। रुक-रुककर बारिश होती रही। इससे जहां एक ओर मौसम ाुशनुमा हो गया, वहीं शाम के समय ऑफिस से घर लौटने वालों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। जहां उन्हें सड़क पर जलाराव मिला, वहीं वह ाीगते हुए घर पहुंचे।

मैक्सिमम टेप्रेचर 32.7 डिग्री सेल्सियस

मिनिमम टेप्रेचर 25.3 डिग्री सेल्सियस

बारिश 31.30 एमएम

नोट:::बारिश का आंकड़ा पिछले 24 घंटे का।

कल से निकलेगी धूप, मौसम रहेगा साफ

इधर मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि आगरा में अब बारिश की संभावना फिलहाल नहीं है। मंगलवार से आगराट्इस को एक बार फिर से गर्मी का सामना करना पड़ सकता है। मौसम साफ रहने का अनुमान लगाया गया है। मौसम विभाग का मानना है कि आने वाले पूरे सप्ताह में मौसम साफ रहेगा और धूप निकलेगी। ऐसे में लोगों को फिर से उमसभरी गर्मी झेलनी पड़ सकती है।

अगले सात दिनों का फोरकास्ट

डेट मिनिमम टेप्रचेर मैक्सिमम टेप्रचेर

10 अगस्त 26 35

11 अगस्त 27 34

12 अगस्त 27 34

13 अगस्त 26 35

14 अगस्त 27 35

15 अगस्त 27 36

Posted By: Inextlive