आगरा। आगरा फुटवियर मैन्यूफैक्चरर्स एंड एक्सपोर्टर्स चैंबर (एफमेक) कोरोना से बचाव को वैक्सीनेशन के प्रति लोगों को जागरूक करने को अभियान चला रहा है। वैक्सीन लगवाने के लिए लोगों को भटकना नहीं पड़े, इसके लिए स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से सींगना स्थित आगरा ट्रेड सेंटर में वैक्सीनेशन शिविर लगाया गया है।

112 लोगों ने लगवाई वैक्सीन

शिविर में एसीएमओ डॉ। संजीव बर्मन की निगरानी में 18 से 44 वर्ष और 45 वर्ष से अधिक के लोगों को सुबह 10 से शाम पांच बजे तक वैक्सीन लगाई जा रही है। मंगलवार को शिविर में 18 से 44 वर्ष तक के 112 लोगों ने वैक्सीन लगवाई। सोमवार को शिविर में 18 से 44 वर्ष तक के 108 और 45 वर्ष से अधिक के 40 लोगों को वैक्सीन लगाई गई थी। शिविर के संचालन में गौरव अग्रवाल, लवकुश मुद्गल, ईश्वरी प्रसाद, उमा शर्मा अहम भूमिका निभा रही हैं। वैक्सीनेशन से संबंधित जानकारी को गौरव अग्रवाल से मोबाइल नंबर 9152514040 पर संपर्क किया जा सकता है।

वैक्सीन ही है विकल्प

एफमेक अध्यक्ष पूरन डावर ने कहा कि कोरोना संक्रमण से जीत के लिए वैक्सीन ही एकमात्र विकल्प है। वैक्सीनेशन के प्रति ग्रामीण क्षेत्रों में जागरूकता की कमी के साथ कई भ्रांतियां भी हैं। एफमेक अभियान चलाकर लोगों को जागरूक कर रहा है। आगरा ट्रेड सेंटर में जूता श्रमिकों के साथ ग्रामीणों के भी वैक्सीन लगाई जा रही है।

Posted By: Inextlive