Trump Agra Visit : रेलवे ट्रैक पर भी आरपीएफ का पहरा

Trump Agra Visit अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की सुरक्षा को रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स आरपीएफ भी सतर्क है। ट्रंप के गुजरने वाले रास्ते में पड़ने वाले आरओबी और रेलवे फाटक से किसी भी व्यक्ति को गुजरने की इजाजत नहीं है। 24 घंटे आरपीएफ के जवान ट्रैक पर नजर रखे हुए हैं।

Updated Date: Mon, 24 Feb 2020 03:13 PM (IST)

आगरा (ब्यूरो)। Trump Agra Visit डोनाल्ड ट्रंप मंडे इवनिंग पौने पांच बजे खेरिया एयरपोर्ट से ताजमहल के लिए रवाना होंगे। ऐसे में बीच में खेरिया रेलवे ओवरब्रिज (आरओबी) पडे़गा। इसके अलावा वैकल्पिक मार्ग पर दो रेलवे फाटक पड़ते हैं। आरपीएफ ने यहां पर रविवार से ही फोर्स तैनात कर दिया है।

रेलवे ट्रैक पर भी रहेगी दूरी

खेरिया आरओबी पर आरपीएफ के 12 जवान और रेलवे फाटक पर पांच-पांच जवानों की टीम तैनात की गई है। आरपीएफ के सीनियर कमांडेंट प्रशांत पंडा ने बताया कि सुरक्षा के तहत आरओबी व रेलवे फाटक पर टीम तैनात कर दी गई है। किसी भी व्यक्ति को ट्रैक पर आने की इजाजत नहीं है। रेलवे के कर्मचारी भी आइकार्ड दिखाकर ही काम कर सकेंगे।

स्टेशन पर किया फ्लैग मार्च

संडे को आगरा कैंट स्टेशन पर आरपीएफ और जीआरपी ने मिलकर फ्लैग मार्च किया। पार्किग, वेटिंग रूम, प्लेटफॉर्म, पार्सल घर में भी सघन चेकिंग की गई। इस दौरान सीओ जीआरपी अनुराग दर्शन, इंस्पेक्टर जीआरपी विजय कुमार, आरपीएफ इंस्पेक्टर वीके पचौरी मौजूद रहे।

Posted By: Inextlive
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.