आवास विकास में एक घर में घुस गया बंदर

कई घंटे तक नहीं निकला तो पुलिस से मांगी मदद

कंट्रोल रूम से सूचना पर पहुंची पुलिस, रेस्क्यू कर किया समाधान

आगरा। आवास-विकास में शनिवार को एक बंदर घर के अंदर घुस गया। सात घंटे बंदर घर के अंदर रहा। सूचना पुलिस को दी गई तो पुलिस ने किसी तरह बंदर को घर से बाहर निकाला।

शनिवार दोपहर करीब 2 बजे पुलिस कंट्रोल रूम पर एक फोन आया। कॉलर ने बताया कि उनके घर में एक बंदर घुस आया है। करीब सात घंटे से बंदर घर में ही है, जो कि तमाम प्रयास के बाद भी बाहर नहीं निकल रहा है। बंदर के भय से परिवार के लोग घर से बाहर हैं। पुलिस कंट्रोल रूम पर इस सूचना को गंभीरता से लिया गया और कुछ देर बाद ही पीआरवी की गाड़ी सूचनाकर्ता जय नारायण के घर सेक्टर 10 आवास विकास कॉलोनी पहुंच गई। पुलिसकíमयों ने पीडि़त परिवार से बात कर उन्हें मदद का भरोसा दिलाया।

बंदर को दिखाया लाठी-डंडे का डर

पुलिसकर्मियों ने लाठी-डंडों का डर दिखाकर घर में मौजूद बंदर को किसी तरह बाहर निकाला। बंदर के बाहर जाने के बाद ही परिवार के लोगों ने राहत की सांस ली। परिजनों ने पुलिस का आभार व्यक्त किया। इस पर पुलिस ने ं फिर कभी परेशानी आने पर कॉल करने के लिए कहा। पीडि़त जय नारायण ने बताया कि वह रेलवे से रिटायर्ड हैं। सुबह सात बजे बंदर घर में घुस आया था। काफी प्रयास किए जाने के बाद भी वह घर से नहीं निकला, जिससे परिवार के लोग डर गए थे। जब बंदर नहीं निकला तो मजबूरन पुलिस बुलानी पड़ी।

Posted By: Inextlive