- सुबह 3 बजे तक चलती रही मीटिंग

आगरा। नए एसएसपी के कामकाज की शैली बिल्कुल अलग नजर आ रही है। वे मीटिंग के लिए रात का समय चुन रहे हैं। अपने मताहत अधिकारियों के साथ देर रात तक बैठक करके कामकाज की समीक्षा कर रहे हैं। ऐसी ही एक बैठक सोमवार देर रात से शुरू हुई, जो अलसुबह तक चलती रही।

एसएसपी दिनेश चंद दुबे ने सोमवार रात 11 बजे अधिकारियों के साथ बैठक की। इसमें सभी थाना के इंस्पेक्टर, सीओ, सिटी एसपी सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे। बैठक के दौरान एसएसपी ने सभी थानेदारों से पहचान की और कामकाज की जानकारी भी ली। इस बीच में सर्राफा दुकान में डकैती की भी जानकारी ली और अन्य बड़े अपराधों पर नजर डाली। बताया जा रहा है नए एसएसपी दुबे ने सभी थानेदारों को अपने कामकाज का स्टाइल बता दिया है। इसी के अनुसार काम करना होगा। ये बैठक रात 3 बजे तक चली। बताया जा रहा है कि अगली बैठक भी जल्दी होने वाली है, जिसमें क्राइम की समीक्षा होगी। एसएसपी दुबे की ऐसी कार्यशैली से अधिकारियों में बेचैनी है।

बाक्स

एंटी रोमियो दल का टारगेट बेस काम

एसएसपी ने महिला सुरक्षा दस्ता (एंटी रोमियो दल) पर जोर दिया। महिला सुरक्षा को लेकर 4 टीमें बनाई गई हैं। इन्हें टारगेट बेस काम दिया गया है। हर टीम के पास एक रजिस्टर होगा। ये छेड़छाड़, हुड़दंगबाजों और संदिग्ध लोगों पर नजर रखेंगे। उसकी पूरी कार्रवाई रजिस्टर में नोट की जाएगी। हर दिन की रिपोर्ट एसपी सिटी चेक करेंगे।

Posted By: Inextlive