आगरा। मोहब्बत की निशानी ताजमहल बड़े से बड़े सितारे को अपनी आकíषत करती है। शनिवार को साउथ की फिल्मों के सुपरस्टार तेलुगू एक्टर अल्लू अर्जुन ने को भी ताजमहल का आकर्षण अपनी ओर खींच लाया। उन्होंने अपनी पत्नी के स्नेहा के साथ ताजमहल का दीदार किया। वह अपनी वेडिंग एनिवíसरी को सेलिब्रेट करने के लिए ताजमहल की तरह ही सफेद रंग के आउटफिट में यहां पर पहुंचे। ऑल वाइट आउटफिट में दोनों खूबसूरत अंदाज में नजर आए। वे करीब डेढ़ घंटे तक ताजमहल परिसर में रुके। इस दौरान उन्होंने ताजमहल के साये में खूब फोटो खिंचवाए।

सुबह आठ बजे पहुंच गए ताज

तेलुगू अभिनेता अल्लू अर्जुन अपनी पत्नी स्नेहा की फरमाइश पर ताजमहल में अपनी शादी की सालगिरह मनाने आए थे। वह पत्नी स्नेहा रेड्डी के साथ सुबह करीब आठ बजे मोहब्बत की मिसाल कहे जाने वाले ताजमहल का दीदार करने पहुंच गए। रॉयल गेट से ताजमहल की पहली झलक पाते ही अल्लू अर्जुन और स्नेहा उसकी खूबसूरती निहारते रह गए। सुबह के वक्त सूरज की सुनहरी किरणें ताज की खूबसूरती पर चार चांद लगा रही थीं। इस खूबसूरत नजारे को देखकर तेलुगू अभिनेता और उनकी पत्नी स्नेहा मंत्रमुग्ध हो गए। मिसाल-ए-मोहब्बत के सामने अल्लू अर्जुन भी रोमांटिक हो गए। उन्होंने स्नेहा के साथ खूब एंज्वॉय किया। उन्होने स्नेहा के साथ कई रोमांटिक अंदाम में फोटोज क्लिक कराए। दोनों ने एक-दूसरे का हाथ थामकर ताज परिसर में भ्रमण किया। उन्होंने सेंट्रल टैंक पर जाकर और मुख्य गुंबद पर फोटो खिंचवाए। इस मौके पर अल्लू अर्जुन और स्नेहा ने डायना बेंच पर भी फोटो खिंचाए।

डेढ़ घंटे तक ताज के भीतर रहने से टूरिस्ट्स ने अभिनेता अल्लू अर्जुन को पहचान लिया और वे अल्लू अर्जुन ताजमहल में सेंटर ऑफ अट्रेक्शन रहे। उनके साथ बाउंसर चल रहे थे। उन्होंने किसी पर्यटक को उनके नजदीक नहीं आने दिया।

Posted By: Inextlive