- कालिंदी विहार से की थी कार चोरी

- झरना नाले के पास लूटा कार स्वामी

आगरा। थाना एत्माउद्दौला के कालिंदी विहार में बदमाशों ने पहले तो ठेकेदार की कार चोरी कर ली। कार को छुड़वाने पहुंचे कार स्वामी को भी तमंचे की नोंक पर लूट लिया। पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा पंजीकृत कर चोरों की तलाश शुरु कर दी है।

रात में हुई थी कार चोरी

बजरंग नगर, कालिंदी विहार निवासी मनोज पीडब्ल्यूडी में ठेकेदार हैं। गुरुवार रात उनकी वैगनआर कार घर के बाहर खड़ी थी। रात साढ़े तीन बजे बोलेरो से आए चोरों ने किसी तरह कार का गेट खोलकर उसे स्टार्ट कर लिया। कार स्टार्ट होने की आवाज सुनकर पड़ोस में रहने वाले मयंक की आंख खुल गई। उसने तुरंत मनोज को इस घटना से अवगत कराया।

बाइक से पीछा किया चोरों का

पड़ोसी व मनोज घर से बाहर निकल आए, लेकिन तब तक चोर वारदात को अंजाम देकर निकल गए। मनोज और मयंक ने बाइक से चोरों का पीछा किया। जैसे ही उनकी बाइक झरना नाले पहुंची तो, वहां चोर उल्टा उनका इंतजार कर रहे थे। चोर तमंचा तानकर सड़क पर खड़े थे।

तमंचे के बल पर निकलवा ली नगदी

चोरों ने हथियार की नोंक पर मनोज की जेब में रखी चार हजार की नकदी भी लूट ली। पीडि़त ने घटना के संबंध में थाना एत्माद्दौला में तहरीर दी है। एसओ एत्माउद्दौला शैलेंद्र सिंह का कहना है कि इस मामले में लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। लुटेरों की तलाश में दबिश दी जा रही हैं।

Posted By: Inextlive