-शुक्रवार को भी सौ के अंदर सिमटा रहा कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा

-112 मरीज एक दिन में हुए डिस्चार्ज, एक भी मौत नहीं

PRAYAGRAJ: जिले में शुक्रवार को कुल 91 कोरोना संक्रमित पाए गए। इनमें बैंक आफ बड़ौदा अग्रसेनपुर के मैनेजर और यूपीआरटीओयू के रजिस्ट्रार शामिल हैं। हालांकि पिछले चौबीस घंटे में कोरोना से किसी मरीज की जान नहीं गई जो सुखद रहा। इसके मुकाबले कुल 112 मरीज एक दिन में डिस्चार्ज किए गए। जिले में कोरोना एक्टिव मरीजों की संख्या घटकर 900 से कम हो गई है।

कोरोना वारियर्स अधिक संक्रमित

शुक्रवार को संक्रमित होने वालों में कोरोना वॉरियर अधिक संख्या में शामिल रहे। जानकारी के मुताबिक सीएचसी कौंधियारा के आप्टिशियन, एसआरएन हॉस्पिटल के पीडियाट्रिशन, एमबीबीएस थर्ड ईयर स्टूडेंट की रिपोर्ट जांच में पाजिटिव पाई गई है। इसके अलावा एक प्राइमरी टीचर भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

आज धार्मिक स्थलों में जांच

त्योहार के पहले चलाए जा रहे कोरोना जांच अभियान के तहत शुक्रवार को पटाखा मार्केट में कोरोना टेस्ट किया गया। जबकि शनिवार को धार्मिक स्थलों और शनिवार को पुन: मिठाई की दुकानों पर कोरोना जांच की जाएगी। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों का कहना है कि धार्मिक स्थलों और मिठाई की दुकानों से जुड़े लोगों का सैंपल लेकर जांच की जानी है। नोडल अधिकारी डॉ। ऋषि सहाय ने बताया कि जांच अभियान चलाकर कोरोना संक्रमण पर रोक लगाने में सहायता मिलेगी।

Posted By: Inextlive