-बदमाशों ने चालक का हाथ-पांच बांध हेतापट्टी सोनौटी कछार नाले में फेंका, गाड़ी व पर्स एवं लूट लिए मोबाइल

-सुबह सीमा विवाद में उलझी थरवई पुलिस शाम चार बजे दर्ज की रिपोर्ट

PRAYAGRAJ: भूसा लाने के लिए पिकअप बोलेरो बुक करने के बाद बदमाशों ने चालक को मारपीट कर लूट लिया। लुटेरों ने पहले उसकी पिटाई की। फिर हाथ-पांव बांधकर थरवई के हेतापट्टी सोनौटी कछार नाले में फेंक दिया। इसके बाद उसका मोबाइल, गाड़ी और पर्स लेकर बदमाश भाग निकले। नाले से आ रही आवाज सुन भोर में दौड़ने गए गांव के युवकों ने उसे बाहर निकाला। जानकारी मिलते ही परिजनों के साथ पहुंची पुलिस सीमा विवाद में उलझ गई। इस तरह चार बजे थरवई में मामला दर्ज हुआ और पांच बजे पीडि़त को मेडिकल के लिए भेजा गया।

भूसा लादने के लिए की थी बुकिंग

औद्योगिक एरिया के मवइया गांव निवासी राम अनुज का बेटा मुकुल पेशे से गाड़ी ड्राइवर है। वह क्षेत्र के ही एक शख्स की का पिकअप वाहन चलाता है। बताते हैं कि गुरुवार को गाड़ी मालिक से एक शख्स ने थरवई के हेतापट्टी गांव से भूसा लाने के लिए बुकिंग किया। मालिक ने चालक मुकुल को शाम सात बजे गाड़ी लेकर जाने के लिए कहा। दिए गए फोन पर बुक करने वाले शातिर बदमाश ने बताया कि वह कीडगंज पुल के पास मिलेगा। वह गाड़ी लेकर पहुंचा तो तीन लोग उसके साथ बैठे। इसके बाद गाड़ी लेकर वह हेतापट्टी सोनौटी कछार पहुंचा।

निकाल ली चाभी

वहां बदमाशों ने कहा कि आगे चलो बाबा के आश्रम से भूसा लादना है। जैसे ही आगे बढ़ा, रोड पर सुनसान जगह पहले से बैठे बदमाशों के पांच से छह की संख्या में साथी मिले। गाड़ी रुकते ही एक ने चाबी निकाल ली और चालक मुकुल को पीटकर नाले में फेंक दिया। राम अनुज ने बताया कि सुबह हेतापट्टी के कुछ युवक दौड़ने गए तो मुकुल की आवाज सुन नाले से निकाले और सूचना घर दिए। पुलिस पहुंची तो सीमा विवाद में उलझ गई।

घटना का एरिया क्लियर होने के बाद रिपोर्ट दर्ज कर चालक को मेडिकल के लिए भेजा गया है।

-भुवनेश कुमार चौबे, थानाध्यक्ष थरवई

Posted By: Inextlive