हमें बेघर होने से बचा लें सर

Updated Date: Sun, 23 Apr 2017 07:40 AM (IST)

वॉश आउट के विरोध में हॉस्टलर्स ने पीएम और राष्ट्रपति को खून से लिखा पत्र

विश्वविद्यालय छात्रसंघ भवन पर छठवें दिन भी चलता रहा छात्रों का क्रमिक अनशन

ALLAHABAD: इलाहाबाद विश्वविद्यालय के हॉस्टलों में वॉश आउट की प्रस्तावित कार्रवाई के विरोध में छात्रों का क्रमिक अनशन छठवें दिन भी जारी रहा। छात्रसंघ भवन पर चल रहे अनशन के दौरान छात्रों ने खून से पत्र लिखकर राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री से गुहार लगाई कि मामले में हस्तक्षेप करें। अनशन के दौरान माहौल पूरी तरह से शांतिपूर्ण रहा। दिनभर अनशनकारियों के समर्थन में छात्रों के पहुंचने का सिलसिला चलता रहा। छात्रनेता अनुभव उपाध्याय व अखिलेश गुप्ता गुड्डू सहित आधा दर्जन से अधिक छात्रों ने अपने खून से राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नाम पत्र लिखा।

कमियां छिपाने को कर रहे जबरदस्ती

छात्रों ने आरोप लगाया कि कुलपति प्रो। आरएल हांगलू अपनी कारगुजारियों को छुपाने के लिए यह सब कर रहे हैं। हॉस्टलों से सिर्फ अवैध छात्रों को हटाया जाना चाहिए लेकिन विश्वविद्यालय प्रशासन इसकी आड़ में हॉस्टलों को पूरी तरह से खाली कराने की योजना बना रहा है। इसका शांतिपूर्वक तरीके से विरोध किया जाता रहेगा। इस मौके पर आनंद कुमार सिंह, हरिनाम सिंह, अजीत यादव, पूर्व उपाध्यक्ष विक्रांत सिंह, अवनीश यादव, कमलेश शर्मा आदि मौजूद रहे।

Posted By: Inextlive
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.